सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘ये है मोहब्बतें’ नंबर वन, ‘बिग बॉस-11’ टॉप-5 से बाहर

इस बार टीआरपी टेबल में बड़ा उलट-फेर देखने को मिल रहा है। जहां स्टार प्लस का धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ एक बार फिर नंबर वन बन गया है। वहीं कलर्स टीवी का विवादित रियलिटी शो तमाम उठा-पटक के बाद भी टॉप-5 से बाहर है। 

ये है मोहब्बतें में दिव्यंका त्रिपाठी
मुंबई। ख़ुद से ही जंग हो, तो शह भी आपकी और मात भी आपकी ही होती है। ठीक वैसा ही कुछ टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर को भी हो रहा होगा। दरअसल, अब साल 2017 बीत चला है और इसके साथ ही बार्क ने 51वें सप्ताह की रिपोर्ट भी जारी कर दी है। 

इस रिपोर्ट को देखने पर आप पाएंगे कि बीते कई सप्ताह से नंबर वन की कुर्सी पर काबिज शो ‘कुंडली भाग्य’ दूसरे पायदान पर आ चुका है। ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ को एक नंबर धकेलने का साहस स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ ने दिखाया है। इस शो के किरदार इशिता की मौत के ट्रेक ने धारावाहिक को फिर से जीवनदान दे दिया है। 

BARC Report Week 51 के अनुसार बीते सप्ताह स्टार प्लस के धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ की टीआरपी 7.3 रही, जबकि ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ की टीआरपी 7.05 रही। वहीं इस टेबल में तीसरे नंबर पर सोनी सब का कॉमेडी सीरीयल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है। इसके अलावा चौथे नंबर पर ज़ी टीवी का ‘कुमकुम भाग्य’ और पांचवें पर कलर्स का ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ काबिज है। 

अब आप यदि इस टीआरपी टेबल पर ग़ौर करेंगे, तो पाएंगे कि इन पांच धारावाहिकों में से तीन धारावाहिक एकता कपूर के हैं। जी हां, ‘ये है मोहब्बतें’, ‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ एकता के ही शो हैं। 



ख़ैर, एक और दिलचस्प बात यह है कि हर रोज़ सुर्खियों में रहने वाला शो ‘बिग बॉस-11’ टॉप-10 में घुस तो गया है, लेकिन टॉप-5 तक पहुंच नहीं पाया है। अब तो यह सीज़न ख़त्म होने को है। बीते कुछ सप्ताह से आठवें नंबर की पोज़ीशन पर काबिज़ था, लेकिन इस सप्ताह फिर से एक पायदान नीचे सरक गया है। अब टीआरपी टेबल में आठवें नंबर पर ‘सुपर डांसर-2’ ने कब्जा जमा लिया है। 

संबंधित ख़बरें