सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11 : हिना को छोड़ बाकी के घरवाले हुए नॉमिनेट

कलर्स टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस-11’ का 12वां सप्ताह शुरू हो चुका है। 11वां हफ्ता जाते-जाते कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी को अपने साथ ले गया। इसके अलावा कई ‘बिग बॉस’ के कई घरवालों ने कुछ सीक्रेट वीडियोज़ देखने के बाद दोस्तों और दुश्मनों की लिस्ट में बदलाव भी कर लिए हैं। लेकिन सबसे बड़ा झटका नॉमिनेशन टास्क लेकर आया। इस बार घर में मौजूद आठ सदस्यों में से सात नॉमिनेट हो चुके हैं। 

बिग बॉस-11 के 12वें सप्ताह में हिना को छोड़ सभी हुए नॉमिनेट
मुंबई। ‘बिग बॉस-11’ के सबसे सुलझे हुए प्रतियोगी के रूप में अपनी पहचान बना चुके हितेन तेजवानी इस सप्ताह बाहर हो गए। हालांकि, उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने में अहम भूमिका शिल्पा शिंदे ने निभाई। 

अभी तक ‘न किसी से बैर और न किसी से दोस्सी’ की टैगलाइन पर चल रहे हितेन, घर में हो रहे विवादों से दूरी बनाए हुए थे। खुद को बचाकर खेलना उनको भारी पड़ा। जहां एक तरफ घर के बाहर दर्शकों को वो ‘बोर’ नज़र आ रहे थे। वहीं घर में मौजूद सदस्यों का उनका ‘बच कर खेलना’ रास नहीं आया। नतीजतन, वो घर से बाहर हो गए। 

अब हितेन के जाने के बाद 12वें सप्ताह के लिए नॉमिनेशन का टास्क ‘बिग बॉस’ की ओर से आया, लेकिन इस बार घरवालों ने नॉमिनेशन को लेकर खुलेआम चर्चा करना शुरू कर दिया। नियमों के इस तरह उल्लंघन से ‘बिग बॉस’ ख़ासे नाराज़ हुए और सज़ा के रूप में सभी सातों सदस्यों को नॉमिनेट कर दिया। 

दिलचस्प बात यह रही कि हिना खान ने नॉमिनेशन को लेकर कोई चर्चा नहीं की, लिहाजा वो नॉमिनेशन से सीधे-सीधे बच निकलीं। यानी इस सप्ताह घर से बाहर जाने के लिए विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, अर्शी खान, लव त्यागी, पुनीश शर्मा, प्रियांक शर्मा और आकाश ददलानी नॉमिनेटेड हैं। 

अब अगले सप्ताह कौन होगा ‘बिग बॉस’ हाउस से विदा, वो को समय ही बताएगा। फिलहाल, तो घर में और भी भूचाल आने बाक़ी हैं।

संबंधित ख़बरें