सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11 : हितेन, प्रियांक, आकाश गए ‘कालकोठरी’, हिना ख़ान हुईं ‘ट्रोल’

कलर्स टीवी के रियलिट शो ‘बिग बॉस’ के ग्यारहवां सीज़न में नित नए ड्रामे देखने को मिलते हैं। जहां इस सप्ताह के ‘लग्ज़री बजट टास्क’ में घरवालों ने एक-दूसरे को जमकर इम्तेहान लिया। कभी गुस्सा दिलाया, तो कभी रूलाने और हंसाने की कोशिश भी की। अब इस टास्क के बाद ‘कालकोठरी’ की सज़ा की बारी भी आई। वहीं ख़ुद को स्मार्ट कहने वाली हिना ख़ान ने घर में फिर एक ग़लती की और बाहरी दुनिया में ट्रोल हो गईं। 

बिग बॉस 11 में हिना खान
मुंबई। ‘बिग बॉस-11’ के कंटेस्टेंट भले ही जम कर झगड़ा कर रहे हों और टास्क में दमदाम परफॉर्म कर रहे हों, लेकिन उनका सामान्य ज्ञान बिलकुल भी अच्छा नहीं है। कुछ दिनों पहले ही हिना ख़ान ने अर्शी ख़ान से भारत के राष्ट्रगान को लेकर सवाल किया था, जिसका जवाब अर्शी नहीं दे पाई थीं। इस बात पर विकास गुप्ता के साथ बाकी के घरवाले खूब हंसे थे। 

ख़ैर, अर्शी का सामान्य ज्ञान परखते-परखते हिना ख़ान खुद गच्चा खा गईं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फिर उनको आड़े हाथों लिया गया और वो एक बार फिर से ट्रोल हो गईं। 

दरअसल, हिना ने पूछा, ‘ऐसा कौन सा देश है, जहां मौसम के चारों ट्रॉपिक्स आते हैं?’ 

अब पता दें कि हिना ने चार ट्रॉपिक्स (कंटिबंधों) की बात की, जबकि दो ही ट्रॉपिक्स होते हैं। वहीं जब उन्होंने देखा कि किसी को इसका जवाब नहीं पता, तो उन्होंने खुद ही जवाब दिया। उनका जवाब था ‘अफ्रीका’। यह जवाब भी गलत है, लेकिन हिना के कॉन्फिडेंस के आगे घरवाले चुप रहे। हालांकि, विकास को कुछ गलत लगा, तो उन्होंने टोकते हुए कहा, ‘तुम किस कंट्री की बात कर रही हो’। हिना ने झट से बात पलटते हुए कहा कि अर्शी तुम सात महाद्वीपों के नाम बताओ।

ख़ैर, घर में तो मिस ओवरकॉन्फिडेंस ‘बच निकली’ लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हो गई। कुछ यूजर्स ने तो यह भी लिखा कि जो हिना, शिल्पा की पढ़ाई का मज़ाक बना रही थी, उसका ख़ुद का जनरल नॉलेज कैसा है। 

हितेन, प्रियांक, आकाश को मिली कालकोठरी

इस सप्ताह का ‘लग़्जरी बजट टास्क’ काफी दिलचस्प रहा। ‘बीबीलैब’ नाम के इस टास्क में रोबोट, इमोशंस का जमकर खेल देखने को मिला। दो दिन चले इस टास्क में आखिरकार विकास, अर्शी, शिल्पा और लव की टीम जीती। संचालक पुनीश ने फैसला सुनाया और वहीं हिना, प्रियांक, हितेन और आकाश को इस टास्क में मात मिली। 

अब इस टास्क के पूरा होने के बाद बारी आई ‘वर्स्ट परफॉर्मर’ चुनने की। इसे लेकर आज के एपिसोड में खूब घमासान देखने को मिलेगा। एक बार फिर हिना की उंगली शिल्पा की ओर उठेगी। हालांकि, काफी नोक-झोक के बाद आखिरकार आकाश ददलानी, हितेन तेजवानी और प्रियांक शर्मा को कालकोठरी भेजने का निर्णय लिया जाता है।

संबंधित ख़बरें