सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11: इस वीक नो एविक्शन या सीक्रेट रूम ड्रामा

‘बिग बॉस-11’ के दसवें सप्ताह की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई। जहां कल के सुबह की शुरुआत एक दिलचस्प टास्क के साथ हुई, तो वहीं शाम होते-होते चौंकाने वाला नॉमिनेशन से घर वालों का सामना हुआ। 

शिल्पा शिंदे और आकाश ददलानी में से कौन जाएगा सीक्रेट रूम
मुंबई। ‘बिग बॉस-11’ के दसवें सप्ताह का पहला दिन ही काफी उठा-पटक भरा रहा। जहां फीमेल कंटेस्टेंट्स को महारानी बनाया गया और मेल कंटेस्टेंट्स उनके सेवक बने। वहीं बाद में हुए नॉमिनेशन में जबरदस्त ट्विस्ट आया। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि वोटिंग लाइंस ही क्लोज़ हैं। इसका मतलब यह है कि इस सप्ताह कोई भी एविक्ट नहीं होगा। कोई बाहर जाएगा, तो सीक्रेट रूम में ही जाएगा।

सोमवार एपिसोड की शुरुआत में दिखाया गया कि ‘बिग बॉस’ ने घर में मौजूद तीन फीमेल कंटेस्टेंट्स को महारानी बनाया और उनको दो-दो सेवक दिए। शिल्पा को आकाश और प्रियांक बतौर सेवक बने। हिना के सेवक लव और पुनीश बने। वहीं अर्शी के सेवक विकास और हितेन बने। 

ये दिलचस्प टास्क में जहां अर्शी और हिना अपनी सेवा करवा रहे थे। वहीं शिल्पा अपने सेवकों से घर की सफाई करवाती नज़र आई। इस टास्क के पूरा होने के बाद नॉमिनेशन का बन फूटा। 

इस बार नॉमिनेशन कुछ अलग तरह से ही की गई। जहां पहले कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाने वाले का नाम सुझाना होता था, वहीं इस बार उनको एक ऐसे सदस्य का नाम लेना, जिसे वो बचाना चाहते थे। सबसे पहले शिल्पा कंफेशन रूम में गईं। 

शिल्पा ने पुनीश को बचाया। फिर बारी आई लव की, उन्होंने हिना, पुनीश ने शिल्पा, हिना ने प्रियांक को, हितेन ने शिल्पा को, प्रियांक ने अर्शी को, अर्शी ने हितेन को और आकाश ने शिल्पा को बचाया। 

इस तरह से आकाश और लव को नाम किसी भी सदस्य ने नहीं लिया, तो वो नॉमिनेट हो गए। लेकिन तभी ‘बिग बॉस’ ने ट्विस्ट डाला और विकास से कहा कि वो अपने अधिकार प्रयोग करते हुए, नॉमिनेट सदस्यों में से एक को बचाए और सुरक्षित सदस्यों में से एक को नॉमिनेट करें। 

घर के कप्तान विकास ने लव त्यागी को सुरक्षित करते हुए शिल्पा शिंदे को नॉमिनेट कर दिया। इस तरह एक बार फिर लव त्यागी किस्मत की बदौलत बच गए। 

ख़ैर, शिल्पा और आकाश के फैन्स को निराश होने की ज़रा भी ज़रूरत नहीं है, क्योंकि ये दोनों ही सदस्य घर से बाहर तो नहीं जाएंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि वोटिंग लाइंस क्लोज़ है। 

अब वोटिंग लाइंस क्लोज़ हैं, तो इनमें से कोई या तो सीक्रेट रूम में जाएगा या फिर नो एविक्शन की खुशखबरी मिलेगी। 

वैसे, सेट पर मौजूद सूत्रों की मानें, तो आकाश और शिल्पा दोनों ही सीक्रेट रूम में जा सकते हैं। अब शिल्पा के साथ आकाश सीक्रेट रूम में जाएंगे, तो फिर इन दोनों के बाहर आने के बाद घर में हंगामा होने के पूरे चांसेस हैं। 

जैसा कि पिछली बार जब शिल्पा को कुछ इसी तरह की पॉवर देते हुए इस खेल के नॉमिनेशन टास्क की पूरी प्रक्रिया दिखाई थी, तो शिल्पा ने बाद में किसी के भी कान नहीं भरें, लेकिन उन्होंने बेनाफ्शा सूनावाला को आकाश की बात जरूर बताई थी। उसके बाद घर में काफी हंगामा हुआ। यानी कहीं ना कहीं उम्मीद की जा सकती है कि शिल्पा सीक्रेट रूम से बाहर आने के बाद गेम को पलट कर रख सकती हैं।

यदि एक्स्ट्रा रिएक्टिव आकाश सीक्रेट रूम में जाते हैं, तो फिर ‘बिग बॉस’ हाउस में हंगामा तो तय ही है। साथ इस सप्ताह वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने की संभावना है।

संबंधित ख़बरें