सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss 11: सलमान खान ने हितेन तेजवानी को दिया ‘ख़ास’ तोहफ़ा

कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ का साप्ताहिक एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ कई सारे रंग लेकर आ रहा है। जहां एक तरफ अर्शी खान को बीते सप्ताह की हरकतों के लिए डांट पड़ेगी, वहीं हितेन तेजवानी को एक ‘ख़ास’ तोहफ़ा भी मिलेगा। कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एपिसोड के स्नीक-पीक जारी किए हैं। 


बिग बॉस के घर में सलमान ने गिया हितेन को गिफ्ट
मुंबई। ‘बिग बॉस-11’ के वीकली एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान घरवालों की हरकतों का लेखा-जोखा करेंगे ही, साथ ही वो हितेन तेजवानी को एक ‘ख़ास’ तोहफा भी देंगे। 

कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंड पर शेयर एक एपिसोड के प्रोमों में नज़र आ रहा है कि हितेन तेजवानी को अपने बच्चों से मिलने का एक मौक़ा मिलेगी। हितेन को यह मौक़ा शो के होस्ट सलमान खान देंगे। इस प्रोमो में सलमान कहते हैं, ‘पुनीश जाइए स्टोर रूम में कुछ है, उसके बाद स्टोर रूम से हितेन तेजवानी के बच्चे कात्या और नेवान बाहर निकलते हैं।’

अपने बच्चों को देखकर हितेन खुश हो जाते हैं। ग़ौरतलब है कि कल के एपिसोड में देखने को मिला था कि लग्ज़री बजट टास्क के दौरान हितेन की पत्नी गौरी घर के भीतर आईं, लेकिन गौरी से हितेन बात न कर सके। ख़ैर, हितेन से आज एक एपिसोड में गौरी भी मिलने आ सकती हैं और दोनों के बीच न सिर्फ बात-चीत होगी, बल्कि ये प्यारे कपल ‘प्यार भरे पल’ भी बिताते नज़र आएंगे। 


सलमान ने लगाई अर्शी की क्लास 

‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान ‘बिग बॉस’ हाउस की नई-नवेली कप्तान अर्शी खान को आड़े हाथों लेते नज़र आने वाले हैं। दरअसल, लग्ज़री बजट टास्क के दौरान जब शिल्पा शिंदे की मां ‘बिग बॉस’ हाउस में आईं। तब अर्शी, शिल्पा को ‘वाहियात औरत’ कहती हुई सुनी गई थीं। यह बात सलमान को नागवार गुज़री।

इसके अलावा अर्शी ने शिल्पा पर आरोप लगाया कि शिल्पा ने अर्शी के पिता को गंदी नज़र से देखा। हालांकि, अर्शी की इस बात से कोई भी घरवाला सहमत नहीं थी, लेकिन इसके बावजूद अर्शी ने काफी हंगामा किया। 

अब आज के इस एपिसोड पर सलमान, अर्शी की इन दोनों को लेकर ख़बर लेते नज़र आने वाले हैं। सलमान साफ़-साफ़ शब्दों में अर्शी से कहते सुने जाएंगे कि जो भी आरोप आप शिल्पा पर लगा रही हैं, वो ग़लत और बेबुनियाद हैं। सलमान कहते हैं, ‘शिल्पा आपके अब्बू से बेहद अदब से मिली।’ आगे सलमान ने कबा कि लेकिन जिस तरह आपने उनकी मां से बात की वह एकदम ग़लत तरीक़ा था।

सलमान की इस बात पर अर्शी उखड़ गईं और वो सलमान पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहने लगी कि पता नहीं क्यों आप शिल्पा जो करती हैं, वो देख क्यों नहीं पाते हैं। 



अर्शी के इस बात से नाराज़ सलमान विकास से कहते हैं कि विकास मुबारक हो यह है आपके कैप्टन की चॉइस। 

गेस्ट पेनलिस्ट भी करेंगे धमाका

शनिवार के एपिसोड को और चटपटा और मसालेदार बनाने के लिए गेस्ट पेनलिस्ट भी बुलाए गए। करन पटेल, करिश्मा तन्ना और रोहन मेहरा ‘बिग बॉस’ हाउस में आए और उन्होंने कंटेस्टेंट्स को लेकर कमेंट्स भी किए। अक्सर सोशल मीडिया पर हिना खान को आड़े हाथों लेने वाले एक्टर करन ‘बिग बॉस’ हाउस में भी उन्हें लताड़ते नज़र आएंगे। वो कहते हैं कि हिना जी जो आपका तकिया कलाम हो गया है कि ये मैंने कब कहा। बाहर 130 करोड़ लोग देख रहे हैं और हमें बातें याद रहती हैं।



इन प्रोमोज़ को देख कर दर्शकों की उत्सुकता अभी से बढ़ गई है।

संबंधित ख़बरें