सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

करण जौहर-रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह का फर्स्टलुक हुआ जारी

पहली बार रोहित शेट्टी और करण जौहर एक साथ किसी प्रोजेक्ट में हाथ मिला रहे हैं। तेलुगु फिल्म ‘टैंपर’ की रीमेक के लिए दोनों साथ आए हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिका रणवीर सिंह निभा रहे हैं और फिल्म का फर्स्टलुक जारी किया गया है। फिल्म के पहले पोस्टर में रणवीर पुलिसवाले की वर्दी में तो हैं, लेकिन स्टाइल एकदम टपोरी है। उन्होंने अपने ट्विटर पर बताया कि उनके किरदार का नाम संग्राम भालेराव उर्फ़ सिंबा है। 

फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह
मुंबई। बॉलीवुड में नई पाली के अभिनेताओं में रणवीर सिंह बिलकुल जुदा हैं। हर बार वो खुद के साथ प्रयोग करते पाए जाते हैं। यदि आप उनकी फिल्म्स और किरदारों पर ग़ौर करेंगे, तो हर बार वो एक नए किरदार के साथ एक लुक में ही नज़र आते हैं। हाल ही फिल्म ‘पद्मावती’ अलाउद्दीन खिलजी के लिए लंबे बाल और दाढ़ी में दिखे, फिर फिल्म ‘गल्ली बॉय’ के लिए बिलकुल अलग लुक में ही नज़र आ रहे थे। 

अब हाल ही जारी फिल्म ‘सिंबा’ के लुक को देखकर उनके फैंस वाकई खुश हो गए होंगे। हालांकि, इस फिल्म में उनका लुक सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ के किरदार ‘चुलबुल पांडेय’ से काफी मिलती-जुलती है। फिर भी दर्शकों को कुछ तो अलग देखने को मिलेगा ही। 

ख़ैर, अपनी इस फिल्म के फर्स्टलुक को रणवीर ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘SANGRAM BHALERAO aka #Simmba !!!!’ 



रणवीर का लुक

पोस्टर में रणवीर बड़ी-बड़ी मूछों में, चश्मा लगाए हुए, पुलिस यूनिफॉर्म में नज़र आ रहे हैं। यूनीफॉर्म के भीतर रणवीर ने लाल रंग की बनियान पहन रखी है। दिलचस्प बात तो यह है कि पुलिस यूनीफॉर्म में भी उनका लुक टपोरी नज़र आ रहा है। 

ख़ास बता यह है कि पहली बार जहां रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के साथ काम करने जा रहे हैं, तो वहीं रोहित शेट्टी और करण जौहर का भी पहली बार असोसिएशन हो रहा है। रणवीर इस फिल्म में एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे। 

इस फिल्म के बारे में रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म की स्क्रिप्ट रणवीर पर बिलकुल सटीक बैठती है। यह फिल्म एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरी हुई है। उन्होंने इससे पहले इस क़िस्म की फिल्म नहीं की है। हमारी कोशिश होंगी कि इसमें भरपूर एक्शन सीन्स डाले जाएं। वहीं रणवीर इस किरदार के साथ पूरा न्याय भी करेंगे। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘सिंबा’, तेलुगु फिल्म ‘टैंपर’ की रीमेक है। रोहित शेट्टी ने ‘टैंपर’ के राइट्स भी ख़रीद लिए हैं। हालांकि, रोहित ने यह भी कहा है कि ‘सिंबा’ पूरी तरह से ‘टैंपर’ की कॉपी नहीं है। इसमें सिर्फ 20 प्रतिशत ही इस्तेमाल किया जाएगा, बाकि 80 प्रतिशत नयापन देखने को मिलेगा। 

यह फिल्म 28 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में उतरेगी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘ड्रॉफ’ से टकराएगी। 

संबंधित ख़बरें