सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘कुंडली भाग्य’ की वापसी ‘बिग बॉस-11’ खिसका नीचे

बार्क ने वीक 52 यानी 23 से 29 दिसंबर की रेटिंग्स की सूची जारी कर दी है। एक बार फिर ज़ी टीवी का धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ नंबर एक पायदान पर आ गया है, जबकि बीते सप्ताह नंबर एक के पायदान हासिल करने वाला शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ चौथे पर खिसक गया है। वहीं ‘बिग बॉस 11’ भी एक पायदान नीचे सरक गया है। 

कुंडली भाग्य हुआ नंबर वन
मुंबई। छोटे पर्दे का साप्ताहिक रिपोर्ट कार्ड आ चुका है। साल के आखिरी यानी 52वें हफ्ते की रेटिंग्स आ चुकी है। इस बार के नतीजे भी काफी चौंकाने वाले हैं। जहां एक बार फिर से ‘कुंडली भाग्य’ नंबर एक पर काबिज हो गया है, वहीं बीते सप्ताह नंबर एक की कुर्सी हथियाने वाला धारावाहिक ‘ये हैं मोहब्बतें’ सीधे चौथे नंबर पर जा गिरा है। वहीं सलमान का शो ‘बिग बॉस 11’ भी एक पायदान नीचे सरक कर दसवें नंबर पर जा बैठा है। 

51वें सप्ताह की बार्क की टीवी रेटिंग्स में धमाकेदार वापसी करने वाला स्टार प्लस का शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ अपने दर्शकों को बांध कर न रख सका। 52वें सप्ताह की रेटिंग्स में यह शो चौथे पायदान पर जा गिरा है। दरअसल, इस शो को इशिता के किरदार की नकली मौत के ट्रैक ने अच्छा-खासा उछाल दिया और फिर वो नंबर एक पर जा बैठा, लेकिन दर्शकों को ज्यादा देर तक बांध न सका। 

वहीं बीते सप्ताह नंबर दो पर खिसकने वाले शो ‘कुंडली भाग्य’ ने फिर अपना जादू चलाया और नंबर एक की कुर्सी हथिया ली। ज़ी टीवी पर आने वाला एकता कपूर का यह शो ‘कुमकुम भाग्य’ का स्पिनऑफ है। वहीं ‘कुमकुम भाग्य’ भी कहीं पीछे नहीं है, बल्कि नंबर दो की कुर्सी पर काबिज है। 

सोनी सब पर आने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा’ चश्मा तीसरे स्थान पर बना हुआ है। वहीं बीते सप्ताह नंबर एक की कुर्सी पाने वाला स्टार प्लस का शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ नंबर चार पर है। 

सोनी टीवी पर आने वाला छोटे बच्चों का डांस शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ एक पायदान ऊपर आ गया है और पांचवें नंबर की कुर्सी पर बैठ गया है। इसके अलावा धारावाहिक ‘उड़ान’ ने भी एक पायदान की बढ़त बनाई है और छठवें नंबर पर आ गया है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अब सातवें स्थान पर है, जबकि ‘शक्ति- अस्तित्व के अहसास’ की लोकप्रियता में गिरावट आई है और वो अब आठवें स्थान पर आ गया है। नवें स्थान पर धारावाहिक ‘महक’ और दसवें स्थान पर सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 11’ है। बीते सप्ताह के मुकाबले इस सप्ताह इसकी रेटिंग्स में फिर से गिरावट आ गई है।

संबंधित ख़बरें