सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘मणिकर्णिका’ के गंगाधर राव को कंगना रनौत लगती हैं ‘देवी’

बोल्ड और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत बंगाली अभिनेता जीशु सेनगुप्ता को किसी ‘देवी’ की तरह लगती हैं। बता दें कि फिल्म ‘मणिकार्णिका’ में जीशु, गंगाधर राव की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 

कंगना रनौत को देवी कहा जाशु सेनगुप्ता ने
मुंबई। कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ‘मणिकार्णिका’ में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में मशहूर बंगाली अभिनेता जीशु सेनगुप्ता भी नज़र आने वाले हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग कर चुके जीशु ने कंगना की तारीफ के पुल बांधे हैं। 

कंगना के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने अपने बयान में कहा कि उनके साथ काम करने का अनुभव काफी शानदार रहा है। सेट पर वो एक ‘देवी’ की तरह नज़र आती हैं। गंभीर स्वभाव की कंगना हमेशा विनम्र रहती हैं। वो बेहतरीन कलाकार हैं और सभी कलाकारों के साथ बेहद सहयोगात्मक रवैया रखती हैं। 

श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बन रही बंगाली फिल्म ‘एक जे छिलो राजा’ की शूटिंग में व्यस्त जीशु कई हिंदी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। उनमें ‘बर्फी’, ‘मर्दानी’ और ‘पीकू’ मुख्य है। 

ग़ौरतलब है कि झांसी की रानी पर बन रही फिल्म ‘मणिकार्णिका’ में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं, तो वहीं जीशु लक्ष्मीबाई के पति और झांसी के राजा गंगाधर राव के किरदार में हैं। जीशु के अलावा सोनू सूद, अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेरॉय, निहार पाड्या और अतुल कुलकर्णी सरीखे कलाकार भी फिल्म में अहम भूमिका में नज़र आएंगे। 

कृष के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को के वी विजेंद्र प्रसाद ने लिखा है। वहीं इसके गीत प्रसून जोशी ने कलमबद्ध किए हैं। यह फिल्म 2 अप्रैल 2018 को सिनेमाघरों में उतर रही है।

संबंधित ख़बरें