सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रिचा चड्ढा और अक्षय खन्ना मिलकर बताएंगे ‘सेक्शन 375’

इस साल सिल्वर स्क्रीन पर कई नई जोड़ियां नज़र आने वाली हैं। इस फेहरिस्त में एक और जोड़ी शुमार हो गई है। अब रुपहले पर्दे पर अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा की जोड़ी नज़र आएंगी। ये दोनों मनीष गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सेक्शन 375’ में मुख्य भूमिका में होंगे। 

सेक्शन 375 में दिखेंगे अक्षय कुमार और रिचा चड्ढा
मुंबई। बॉलीवुड में गंभीर मुद्दों पर जोर-शोर से फिल्में बनाई जा रही हैं। इसी कड़ी में फिल्म ‘सेक्शन 375’ का नाम भी जुड़ गया है। इस फिल्म में अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा की जोड़ी नज़र आएगी। 

रेप यानी बलात्कार संबंधी कानून का समाज में किस तरह दुरुपयोग हो रहा है, उस समस्या को फिल्म में उजागर किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन मनीष गुप्ती करने वाले हैं। वहीं फिल्म का निर्माण कुमार मंगत और अभिषेक पाठक कर रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म की कहानी एक बलात्कार केस के इर्द-गिर्द बुनी गई है। फिल्म की तैयारियों के बारे में मनीष गुप्ता ने बताया कि फिलहाल इस फिल्म की तैयारी के लिए, मैं कई अदालती सुनवाइयों में भाग ले रहा हूं। बलात्कार पीढ़ितों, बलात्कार आरोपियों और वकीलों से मुलाक़ातें कर रहा हूं। 

मनीष आगे कहते हैं कि इन मुलाक़ातों के बाद पता चला कि रेप जैसे मामले में सिर्फ पीढ़ित ही नहीं बल्कि उनके परिवार वाले भी मानसिक रूप से काफी प्रताड़ित होते हैं। 

इस फिल्म के मुख्य कलाकारों के बारे में बात करते हुए मनीष ने कहा कि वह पहली बार रिचा और अक्षय के साथ काम करने जा रहे हैं। मनीष ने इससे पहले फिल्म ‘रहस्य’ का निर्देशन कर चुके हैं और साथ ही अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘सरकार’ की पटकथा भी लिख चुके हैं। 

वहीं अक्षय हाल ही में फिल्म ‘इत्तेफाक़’ और फिल्म ‘मॉम’ में नज़र आए थे, जबकि रिचा की फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ भी कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुई थी।

संबंधित ख़बरें