सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘नागिन 3’ को हिट कराने के लिए फैलाई जा रही है अफवाह

इन दिनों सीरीयल्स का बज़्ज क्रिएट करने के लिए कोरी अफवाह उड़ाई जाने लगी है। यह किसी धारावाहिक को लेकर बेवजह की पब्लिसिटी करने का नया पब्लिक रिलेशन फंडा है। अब ‘नागिन 3’ को ही लें, कलर्स पर आने वाले शो के बारे में सोशल मीडिया पर अफवाह है कि वो स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने जा रहा है। 

‘नागिन 3’ को हिट कराने के लिए फैलाई जा रही है अफवाह
मुंबई। अब तो धारावाहिक टेलीकास्ट होने से पहले भी हिट कराने के लिए तमाम तरह के तिगड़म लगाए जाने लगे हैं। हाल ही में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘नागिन’ के तीसरे किश्त का प्रोमो क्या आया, सोशल साइट पर एक नई बहस शुरू हो गई है। 

कुछ यूज़र्स का कहना है कि यह हिट सीरीज़ अब कलर्स के बजाय स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। वहीं कुछ ने तो यह भी खुलासा किया है कि क्योंकि इस शो की प्रोड्यूसर कलर्स से जितना पैसा मांग रही थीं, उतनी रकम कलर्स उन्हें नहीं दे रहा था। लिहाजा मैडम एकता कपूर ने अपने शो को स्टार प्लस पर ले जाने का फैसला ले लिया है। ख़ैर, इस बीच कलर्स ने ही ‘नागिन 3’ का प्रोमो रिलीज़ किया है। 

इससे साफ जाहिर होता है कि इस तरह के अफवाह का सहारा लेकर धारावाहिक को ख़बरों में बनाए रखने का प्रमोशनल फंडा भर था। बता दें कि एकता कपूर का यह शो टीआरपी के मामले में हमेशा अव्वल रहा है। 

‘नागिन 3’ का प्रसारण मार्च से शुरू हो रहा है। प्रोमो रिलीज़ करते हुए लिखा गया है कि सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर #Naagin3 के लिए तैयार हो जाइए। 



वैसे, तो आपको पहले भी बता चुके हैं कि एकता के इस धारावाहिक के पिछले दो सीज़न में नज़र आने वाले मुख्य चेहरे यानी मौनी रॉय और अदा खान नज़र नहीं आएंगी। इन दोनों की जगह सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाली हैं। 

संबंधित ख़बरें