सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘परी’ सी अनुष्का शर्मा को इन्होंने बनाया चुड़ैल

कभी निशान से भरे चेहरे और उससे रिसते खून, तो कभी आंखों में उतरा खून और फिर कभी मासूम सी नज़र आने लगती है। यह सारे रूप अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म ‘परी’ के हैं। जहां इस फिल्म को लेकर उत्सुकता है, तो वहीं फिल्म में अनुष्का को मिले मेकअप को लेकर भी जिज्ञासाएं हैं। हम आपको बताते हैं कि आखिर किसने ‘परी’ सी अनुष्का को डरावनी चुड़ैल बनाया है। 

फिल्म परी में अनुष्का शर्मा
मुंबई। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की तीसरी फिल्म ‘परी’ के पोस्टर्स और टीज़र ने ही पिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बढ़ा दी है। नित नए पोस्टर्स और टीजर में अनुष्का पहले से ज्यादा भयावह लगती हैं। फिल्म में अनुष्का के लुक काफी चर्चा हो रही है। सब जानना चाहते हैं कि आखिर इस लुक के पीछे किसका हाथा है। 

हाल ही में एक अंग्रेज़ी अखबार में फिल्म ‘परी’ के लुक को लेकर ख़बर आई है। रिपोर्ट की माने, तो अनुष्का के लुक को ब्रिटिश प्रोस्थेटिक डिजाइनर क्लोवर वूटॉन ने डिजाइन किया है। 

इस रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि फिल्म में अनुष्का के किरदार का नाम ‘रुखसाना’ है, जिसका कई बार शारीरिक और मानसिक शोषण हुआ है। उसके बाद भी उसकी यह हालत हो गई है।

कहानी और किरदार को देखते हुए ही अनुष्का का इस तरह का मेकअप किया गया है। क्लोवर के हवाले से इस रिपोर्ट में बताया गया है कि क्योंकि अनुष्का काफी खूबसूरत हैं, तो उनको इस तरह से दिखाने में काफी मेहनत करनी पड़ी। 

ग़ौरतलब है क्लोवर ने इससे पहले कई बॉलीवुड फिल्मों में लुक डिजाइन किया है और उनके लिए काफी प्रशंसा भी बटोरी है। इनमें से ‘शिवाय’, ‘रंगून’, ‘बाजीराव-मस्तानी’, ‘हैदर’ और ‘पार्च्ड’ खास हैं। 

ख़ैर, अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की यह तीसरी फिल्म हैं और दूसरी फिल्म है, जिसमें वो ‘भूत’ बनी दिखेंगी। इससे पहले ‘एनएच 10’ और ‘फिल्लौरी’ आ चुकी हैं। अब फिल्म ‘परी’ इस साल होली पर यानी 2 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें