सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

साइकिल पर पापड़ बेच रहे हैं ऋतिक रोशन

आप भी चौंक गए होंगे कि आखिर ऐसी भी क्या मजबूरी आई कि ऋतिक रोशन को साइकिल से पापड़ बेचने पड़ रहे हैं। दरअसल, हाल ही में ऋतिक की एक तस्वीर वायरल हुई है, उस तस्वीर में साइकिल पर सवाल ऋतिक पापड़ बेच रहे हैं। यह तस्वीर फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग की है। आइए बताते हैं पूरा माजरा...

सुपर 30 में ऋतिक रोशन
मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों बिहार के मैथमेटीशियन आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल बनारस के बाद जयपुर में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की जा रही है। इसी शूटिंग से एक तस्वीर बाहर आई है। 

इस तस्वीर में ऋतिक साइकिल पर बैठ कर पापड़ बेच रहे हैं। यह तस्वीर जयपुर से करीब 90 किलोमीटर दूर स्थित सांभर रोड पर क्लिक की गई है। इस तस्वीर में ऋतिक को पहचान पाना मुश्किल है। 

फिल्म ‘सुपर 30’ के इस सीन न सिर्फ फोटो ही, बल्कि वीडियोज़ भी सामने आए हैं। इन वीडियोज़ में ऋतिक बकायदा पापड़ बेचते सुने जा रहे हैं। 

पहली बार ऋतिक किसी बायोपिक में काम कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है। कभी सिक्स एब्स और मस्कुलर बॉडी वाले ऋतिक ने अपना काफी वजह घटा लिया है। 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ होने वाली फिल्म में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर नज़र आएंगी। इस फिल्म से मृणाल बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं।

संबंधित ख़बरें