करण-प्रीता की नोक-झोंक ने ‘कुंडली भाग्य’ को बनाया नंबर वन

हर सप्ताह की तरह इस सप्ताह भी बार्क की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है। इस सप्ताह भी काफी उलट-फेर देखने को मिला है। जहां ‘कुंडली भाग्य’ नंबर वन बन गया है, वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ तीसरे नंबर पर काबिज़ है। 

कुंडली भाग्य बना नंबर वन
मुंबई। बीते सप्ताह कलर्स के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया और वो शो बीते सप्ताह टीआरपी टेबल में नंबर वन पर काबिज हो गया। दरअसल, ‘बिग बॉस-11’ का फिनाले दर्शकों ने खूब मन लगा कर देखा था। 

ख़ैर, अब चौथे सप्ताह की टीआरपी बार्क इंडिया ने जारी कर दिया है। इस बार टेबल में नंबर एक की कुर्सी एक बार फिर एकता कपूर के शो ‘कुंडली भाग्य’ ने हथिया ली है। दरअसल, इस शो मुख्य किरदार करण और प्रीता के अनोखे रिश्ते और नोक-झोंक को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस वजह से इसकी रेटिंग्स में लगातार इजाफा हो रहा है। 

वहीं दूसरे नंबर ज़ी टीवी का धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ है। अभि और प्रज्ञा की कहानी दर्शकों को इतनी लुभाती है कि हर बार नंबर फाइव में यह धारावाहिक अपनी जगह बना ही लेता है। 

इसके बाद तीसरे नंबर पर सोनी सब का कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बैठा है। लंबे अरसे से चला आ रहा यह शो आज भी दर्शकों को बांधे हुए है। गोकुलधाम में होने वाली दिलचस्प समस्याओं और उनसे निबटने के अतरंगे उपाय दर्शकों को खूब लुभाते हैं। मनोरंजन के साथ ही यह शो सीख भी देता है। 

चौथे नंबर पर शिल्पा शेट्टी, अनुराद बासु और गीता कपूर जैसे जजेस से सजा शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ काबिज है। इस शो में सेलेब्रिटी गेस्ट चार चांद लगा देते हैं। आखिरकार पांचवें पायदान पर कलर्स का शो ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ बैठा है।

संबंधित ख़बरें