फिर लटकी रणबीर कपूर की बायोपिक ‘दत्त’!

हाल ही में राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग पूरी होने की पार्टी रखी थी। लेकिन अब ख़बरें हैं कि हिरानी फिल्म से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है और बायोपिक ‘दत्त’ के कुछ दृश्यों की शूटिंग दोबारा होगी। जाहिर है, एक बार फिर रणबीर कपूर को संजय दत्त के किरदार को ओढ़ना होगा। 

दत्त की शूटिंग होगी दोबारा
मुंबई। अभिनेता संजय दत्त की उतार-चढ़ाव भरी ज़िंदगी को पर्दे पर उतार रहे निर्देशक राजकुमार हिरानी इन दिनों कुछ ज़्यादा खुश नहीं हैं। दरअसल, हाल में फिल्म ‘दत्त’ की शूटिंग पूरी होने की पार्टी दी थी, लेकिन अब तक शूट की गई फिल्म से वो संतुष्ट नहीं हैं। 

ऐसे में इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता रणबीर कपूर को संजय दत्त के किरदार में उतरने के लिए एक बार फिर से कमर कसना होगा। 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि राज कुमार फिल्म के कुछ हिस्सों को दोबारा शूट करना चाहते हैं। संजय दत्त की ज़िंदगी के की ऐसे क़िस्से हैं, जो योजना के अनुसार शूट नहीं हो पाए हैं। इतना ही नहीं संजय की छिपी हुई लव-लाइफ की शूटिंग भी मन-मुताबिक़ नहीं हो पाई है। 

बता दें कि संजय दत्त की ज़िंदगी के कुछ ऐसे प्यार के क़िस्सों को इस फिल्म से गायब कर दिया गया है, जिससे ईमानदारी से बनने वाली यह बायोपिक अब कुछ फीकी तो लगना वाजिब ही है। जब तक किसी की ज़िंदगी के अनसुने-अलसुलझी पर्तों को न खोला जाए, सही मायनों में वो बायोपिक नहीं हो पाती है। शायद यही कुछ राजुकमार हिरानी को भी लग रहा होगा। 

यूं तो यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसकी जगह टाइगर श्राफ़ की ‘बागी-2’ रिलीज़ हो रही है। यह फिल्म अपने तय शेड्यूल से काफी पीछे चल रही है। अभी तक तो इस फिल्म का टाइटल भी तय नहीं हो पाया है। मेकर्स ‘दत्त’ और ‘संजू’ के नाम को लेकर पशोपेश में हैं। 

आखिरी फैसला क्या होता है, वो विवादास्पद और छिपे राज फिल्म में रखे जाएंगें या फिर कोई और रास्ता खोजा जाएगा, यह तो वक्त ही बताएगा। लेकिन रणबीर कपूर के लिए सिरदर्द ज़रूर बन गया है। अनुराग बासु की ‘जग्गा जासूस’ की तरह ‘दत्त’ बायोपिक की भी पोस्टपोन राइड शुरू हो चुकी है। जाहिर है, रणबीर के दिल की धड़कने बढ़ने के साथ संजय दत्त की सीक्रेट लव लाइफ भी बैचेन हो उठी होगी।

संबंधित ख़बरें