सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

संजय दत्त अपनी बायोपिक के मेकर्स से क्यों भिड़े?

संजय दत्त अपनी बायोपिक को लेकर कुछ ज़्यादा ही पज़ेसिव हैं। गाहे-बगाहे इस तरह की ख़बर आती रहती हैं। अब ताज़ा रिपोर्ट की माने, तो अपनी इस बायोपिक के लिए संजय दत्त मेकर्स से भिड़ चुके हैं। फिल्म के टाइटल से लेकर इसके ट्रेलर तक को लेकर काफी कुछ सुनाया।

बायोपिक को लेकर उलझे मेकर्स से

मुंबई। संजय दत्त की तरह ही उनकी बायोपिक भी विवादों में बनी हुई है। कभी फिल्म के कुछ सीन्स को दोबारा शूट करने को लेकर, तो कभी कुछ विवादास्पद सीन्स को हटाने को लेकर लगातार ख़बरें आती रही हैं। अब ताज़ा जानकारी के मुताबिक़ इस बार संजय दत्त फिल्म के मेकर्स यानी राजुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा से भिड़ गए हैं। 

दरअसल, संजय दत्त अपनी बायोपिक के टाइटल और उसके ट्रेलर जारी करने की तारीख को लेकर मेकर्स से उलझ पड़े हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो संजय चाहते हैं कि फिल्म का टाइटल ‘संजू’ हो, जबकि फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा इसका नाम ‘बाबा’ रखना चाहते हैं। अभी तक इस पिल्म के टाइटल को लेकर कुछ भी तय नहीं हो पाया है। 

नाराज़गी सिर्फ़ टाइटल को लेकर ही नहीं, बल्कि इसके ट्रेलर रिलीज़ डेट को लेकर भी है। हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फिल्म को ट्रेलर 8 मई को रिलीज़ किया जा रहा है, जिसे लेकर संजय काफी उत्साहित थे। 

संजय के लिए 8 मई ख़ासा मायने रखता है, क्योंकि इसी दिन उनकी डेब्यू मूवी ‘रॉकी’ रिलीज़ हुई थी और इसे उनके पिता सुनील दत्त ने निर्देशित किया था। हालांकि, फिल्म के रिलीज़ के पांचवें दिन ही संजय ने अपनी मां अभिनेत्री नर्गिस को खो दिया था। उनकी मृत्यु कैंसर की वजह से हुई थी। ख़ैर, संजय के लिए 8 मई के लिए काफी अहमियत रखती है। इसलिए वो चाहते हैं कि फिल्म का ट्रेलर तभी जारी किया जाए। 

फिलहाल इस फिल्म को 29 जून को रिलीज़ करने की ख़बरें हैं। फिल्म में रणबीर के साथ सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, जिम सरभ, मनीषा कोइराला, परेश रावल, करिश्मा तन्ना और अनुष्का शर्मा अहम भूमिकाओं में हैं।

संबंधित ख़बरें