सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘किक 2’ में जैकलीन ही होंगी : साजिद नाडियाडवाला

सलमान खान की फिल्म ‘किक 2’ की हीरोइन को लेकर कई दिनों से अटकलों का बाज़ार गर्म था। किसी ने दीपिका, तो किसी ने एमी जैक्सन के नाम बाताये, लेकिन इन सभी अटकलों को खारिज करते हुए साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि फिल्म में जैकलीन फर्नाडिज़ ही होंगी। 

किक 2 में होगी जैकलीन फर्नांडिज़
मुंबई। फिल्म निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने ‘किक 2’ की हीरोइन के नाम पर मुहर लगा दी। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की आगामी फिल्म ‘बागी 2’ के ट्रेलर लॉन्च पर साजिद ने कहा कि ‘किक 2’ की फीमेल लीड जैकलीन फर्नाडिज़ ही होंगी।

ग़ौरलतब है कि बीते कुछ दिनों से ख़बरें थीं कि इस बार ‘किक 2’ में जैकलीन को कास्ट नहीं किया जाएगा। मेकर्स फिल्म में नई अभिनेत्री को लेने का विचार कर रहे हैं। लेकिन प्रोड्यूसर-डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने इन ख़बरों को खारिज़ करते हुए कहा कि जैकलीन को ध्यान में रख कर ही मैं स्क्रिप्ट लिख रहा हूं। 

वहीं एक अंग्रेजी पोर्टल से बात करते हुए भी साजिद ने कहा कि हमने पहले ही निर्णय लिया था कि ‘किक’ का सीक्वल बनाएंगे। इस फिल्म का स्क्रिप्ट बीते एक साल से लिख रहा हूं। हालांकि, स्क्रिप्ट के अलावा अन्य कामों में व्यस्तता के चलते इसे समय पर पूरा नहीं पाया। लेकिन उम्मीद करता हूं कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी। एक बार सलमान अपने वर्तमान फिल्मों का काम पूरा कर लें। फिर ‘किक 2’ की शूटिंग शुरू होगी और साल 2019 में क्रिसमस के मौक़े पर इसे रिलीज़ किया जाएगा। 

‘किक 2’ में जैकलीन को रिप्लेस करने की ख़बरों के बारे में साजिद ने कहा कि यह सब सलमान के एक मज़ाक की वजह से शुरू हुआ। दरअसल, एक इवेंट के दौरान सलमान ने मज़ाक में कहा कि ‘किक 2’ का काम पूरा हो गया है और इस फिल्म में जैकलीन नहीं होगी, बल्कि किसी नई एक्ट्रेस को साइन किया जाएगा। बस यही से इस तरह की ख़बरें आने लगीं।

संबंधित ख़बरें