सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ये टीवी सितारे कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

इस साल कई टीवी सितारे बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं। जहां मौनी रॉय के नाम के चर्चे खूब हैं। वहीं अब अंकिता लोखंडे और मृणाल ठाकुर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इनके अलावा और भी कई टीवी स्टार्स हैं, जो सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रहे हैं। पढ़िए रिपोर्ट...

ये टीवी सितारे कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू
मुंबई। साल 2018 में सिल्वर स्क्रीन को कई नए चेहरे मिलने वाले हैं। एक तरफ कई सारे स्टारकिड अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं, तो दूसरी तरफ छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने के बाद कई टीवी स्टार्स भी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। 

इन टीवी स्टार्स में छोटे पर्दे की ‘नागिन’ कही जाने वाली मौनी रॉय पहले पायदान पर हैं। दरअसल, उनके हाथ दो बड़ी फिल्में लगी हैं। वहीं अंकित लोखंडे और मृणाल ठाकुर के हाथ भी ए-लिस्टर्स एक्टर की फिल्में लगी हैं। 

मौनी रॉय

कलर्स टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय, अक्षय कुमार स्टारर ‘गोल्ड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा मौनी के हाथ अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ भी लगी है। हाल ही मौनी ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘गोल्ड’ और अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं, जो अक्षय के साथ खुद को एक फ्रेम में नज़र आऊंगी। वे हर दिन सेट पर मौजूद रहते थे और मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। 

अंकिता लोखंडे

ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से अपना करियर शुरू करने वाली अंकिता फिल्म ‘मणिकार्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। बता दें धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता अर्चना नाम का किरदार निभाती थीं और इस शो के बाद उन्होंने लंबा ब्रेक ले लिया था। फिलहाल वो कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकार्णिका’ में झलकारी बाई की भूमिका निभा रही हैं। अंकिता ने इस बारे में कहा कि मुझे जो मिला, उससे मैं संतुष्ट हूं। सही समय आने पर ही, सही चीजें मिलती हैं। 

मृणाल ठाकुर 

ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ में बुलबुल का किरदार निभाने वाली मृणाल ठाकुर भी अब बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। मृणाल ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ में नज़र आएंगी। इस फिल्म के मिलने पर मृणाल ने कहा था कि यह मेरा पहला और बड़ा प्रोजेक्ट है और इसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। बता दें कि मृणाल ने आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के लिए ऑडिशन दिया था। 

नंदीश संधू 

नंदीश भी फिल्म ‘सुपर 30’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में वो ऋतिक के भाई का किरदार निभाने जा रहे हैं। बता दें फिल्म ‘सुपर 30’ बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार की बायोपिक है। इस फिल्म के कास्ट को लेकर आनंद कहा था कि फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर मैं काफी संतुष्ट हूं। सभी ने अच्छा काम किया है। वहीं नंदीश मेरे भाई के किरदार के लिए परफेक्ट चॉइस हैं। 

दीपिका कक्कड़

फिलहाल अपनी शादी को लेकर फेम बटोर रही दीपिका कक्कड़ के हाथ भी एक बड़ी फिल्म लगी है। ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभाने वाली दीपिका अब जेपी दत्ता की मल्टीस्टारर फिल्म ‘पलटन’ में दिखाई देंगी। वैसे, दीपिका ने इस फिल्म की अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म का हिस्सा होने पर उन्होंने कहा, ‘जेपी दत्ता की फिल्म का हिस्सा होना सम्मान की बात है। मुझे नहीं लगता कि मेरे बॉलीवुड डेब्यू के लिए इससे बेहतर कुछ और हो सकता है।’ 


आदेश चौधरी

फिलहाल ‘ससुराल सिमर का’ में नज़र आ रहे आदेश चौधरी भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। आदेश फिल्म ‘भंवर’ में लीड रोल करेंगे। इस बड़े ब्रेक के बारे में आदेश का कहना है कि बतौर एक्टर मुझे स्क्रीन के बड़े या छोटे होने से फर्क नहीं पड़ता। शुक्र है कि मैंने टीवी पर अच्छा काम किया है और वैसा ही बड़े पर्दे पर भी करने की कोशिश करूंगा। वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि यह फिल्म एक लव स्टोरी है। 

इन सितारों के अलावा निकिता दत्ता भी फिल्म ‘गोल्ड’ में नज़र आने वाली हैं। हालांकि, वो इस फिल्म में विक्की कौशल के अपोज़िट होंगी। निकिता इससे पहले साल 2014 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ में नज़र आ चुकी हैं। 

वहीं करण ठक्कर भी फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में एक छोटी सी भूमिका कर चुके हैं। हालांकि, कईयों को याद भी नहीं होगी कि फिल्म में उनका किरदार क्या था। ख़ैर, अच्छी ख़बर यह है कि अब वो ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नेगेटिव किरदार निभाते नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें