सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bramhastra : विलेन बनकर रणबीर कपूर को टक्कर देंगे सौरव गुर्जर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग बुल्गारिया में चल ही है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म में मौनी रॉय तो अहम भूमिका में होगी हीं, लेकिन अब ख़बरे हैं कि टीवी के भीम यानी सौरव गुर्जर भी फिल्म में दिखाई देंगे। 

ब्रह्मास्त्र

मुंबई। अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की जब से घोषणा हुई है, तभी से यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के अलावा टीवी की नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं। लेकिन अब ख़बरे हैं कि मौनी के अलावा छोटे पर्दे के भीम यानी सौरव गुर्जर भी फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखेंगे। 

टीवी शो ‘महाभारत’ में भीम का किरदार निभाने वाले सौरव गुर्जर ‘ब्रह्मास्त्र’ में खलनायक की भूमिका में नज़र आएंगे। वहीं फिल्म में मौनी रॉय भी नकारात्मक किरदार में ही नज़र आने वाली हैं। कुल मिलाकर छोटे पर्दे के ये सितारे विलेन बन कर ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया को टक्कर देने वाले हैं। 

अभिनेता ने इस बारे में एक बेवसाइट से बात करते हुए कहा कि फिल्म की कहानी इसी दौर की पृष्ठभूमि पर गढ़ी गई है, लेकिन किरदारों के पास कुछ ऐसी शक्तियां हैं, जो बीते दौर की याद दिलाएंगी। 

ग़ौरतलब है पहली बार आलिया और रणबीर एक फिल्म में काम कर रहे हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म एक ट्रॉयलॉजी होगी, जिसका पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होगी। 

अब जहां रणबीर इस फिल्म में सुपरहीरो के कैरेक्टर में हैं, तो आलिया उनकी गर्लफ्रेंड की भूमिका में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन के किरदार को लेकर कुछ खास खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है कि उनका किरदार भी दिलचस्प होने वाला है। इसके अलावा ख़बरे हैं कि शूटिंग के दौरान मौनी रॉय और आलिया भट्ट में अच्छी खासी दोस्ती हो गई है।

संबंधित ख़बरें