सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

October Trailer : डैन और शिउली की अनकही लव-स्टोरी

वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर बाहर आ गया है। शूजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म से बनिता संधू अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वरुण ‘डैन’ और बनिता ‘शिउली’ नाम के किरदार को निभा रहे हैं। फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। 

वरुण धवन-बनिता संधू
मुंबई। शूजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। वरुण धवन की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म से बनिता संधू अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म की कहानी भी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। 

ट्रेलर काफी प्रभावी है। इसमें वरुण धवन होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट की भूमिका में नज़र आ रहे हैं और एक होटल में ट्रेनिंग के लिए जाते हैं, जहां उनको हाउस कीपिंग का काम दिया गया है। इसी होटल में बनिता संधू भी काम कर रही है। वरुण का नाम ‘डैन’ और बनिता का नाम ‘शिउली’ है। 

तभी अचानक एक हादसे के चलते बनिता आईसीयू में एडमिट जाती है। बनिता का परिवार और दोस्त उसके ठीक होने की उम्मीद खो देते हैं, लेकिन वरुण की उम्मीद कायम रहती है। फिल्म का ट्रेलर एक अनोखी और अनकही प्रेमकहानी की झलक दे री है। 

फिल्मों को लेकर अलग टेस्ट के लिए पहचाने जाने वाले शूजित सरकार की यह फिल्म भी कुछ अलहदा सा देने का वादा करती है। वहीं वरुण धवन के खाते में एक और बेहतरीन फिल्म ‘अक्टूबर’ के रूप में दर्ज होने जा रही है। 

मेरी फिल्मों में स्टोरी नहीं, फीलिंग होती है : शूजित

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर शूजित ने कहा कि सब लोग कहते हैं कि आप बहुत मेहनत करते हैं, लेकिन मैं आपको दिलचस्प बात बताता हूं और वह यह कि हम सब सेट पर खूब मज़े करते हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी हमने खूब एंजॉय किया और फिल्म की शूटिंग आसानी से पूरी हो गई। 

वहीं फिल्म की कहानी के बारे में कहा कि मुझसे इस फिल्म की कहानी न पूछें, क्योंकि उनकी फिल्म में कोई स्टोरी नहीं होती है, बल्कि मेरी फिल्मों अहसास होते हैं। इन्हीं फीलिंग्स को पूरी फिल्म में महसूस किया जा सकता है। साथ ही उन्होंने ‘अक्टूबर’ की स्क्रिप्ट राइटर जूही चतुर्वेदी की तारीफों के पुल बांधे। शूजित ने कहा कि बतौर फिल्ममेकर इस फिल्म ने मुझे कई सारे अनुभव दिए हैं। इस फिल्म से मेरी एक नई यात्रा शुरू हुई है। 

बनिता की तारीफें करते वरुण

इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस बनिता संधू की वरुण धवन ने जमकर तारीफें की। उन्होंने कहा कि बनिता की आंखे बेहद खूबसूरत हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं हमेशा ही कहानी देखकर ही फिल्में चुनता हूं। इस फिल्म के बारे में मैं दावे से कह सकता हूं कि जूही और शूजित दा का बेहतरीन काम देखने को मिलेगा। वरुण ने यह भी बताया कि फिल्म में मुझ से पहले बनिता को कास्ट किया जा चुका था। 

वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘इंतज़ार अब ख़त्म हुआ। ये रही डैन और शिउली और उनके प्रेम कहानी की एक झलक।’
शूजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म के सह-निर्माता रॉनी लाहिरी और शील कुमार है। यह फिल्म 13 अप्रैल, 2018 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें