सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

21 साल बाद साथ आएंगे माधुरी दीक्षित और संजय दत्त

करण जौहर की फिल्म ‘शिद्दत’ में माधुरी दीक्षित का नाम कन्फर्म हो गया है। जान्ह्वी ने इस ख़बर पर सुबह पुष्टि करते हुए इंस्टाग्राम पर माधुरी को ‘शुक्रिया’ भी लिखा। इसके साथ ही एक बार फरि माधुरी दीक्षित और संजय दत्त स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। 80 और 90 के दशक में इन दोनों की जोड़ी की कई सफल फिल्में आईं, फिर इनके बीच अफेयर की ख़बरों से अखबार भरा जाने लगा। एक बार फिर दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखना दिलचस्प होगा।

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त करेंगे शिद्दत
मुंबई। करण जौहर के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘शिद्दत’ में श्रीदेवी अहम किरदार में नज़र आने वाली थीं, लेकिन उनके अचानक निधन के बाद इस फिल्म में करण ने माधुरी दीक्षित को लेने का विचार बनाया। शुरुआती बातचीत के बाद माधुरी इस किरदार को करने के लिए तैयार हो गईं। 

अभी तक इस फिल्म में माधुरी के होने की ख़बर दबी-छुपी ज़बान में ही कही जा रही थी, लेकिन जान्ह्वी ने इस ख़बर पर पुख्ता होने की मुहर लगा दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित की तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। 

जान्ह्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘अभिषेक वर्मन की आने वाली फिल्म मेरी मां के दिल के काफी करीब थी। पापा, मैं और खुशी, माधुरी जी को धन्यवाद कहते हैं कि उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हामी भरी है।’

आपको बता दें कि इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ श्रीदेवी अरसे के बाद स्क्रीन शेयर करने वाली थीं, लेकिन उनके अचानक निधन की वजह से अब संजय दत्त के साथ माधुरी स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। 

माधुरी और संजय दत्त पूरे 21 सालों के बाद किसी फिल्म में साथ में नज़र आएंगे। ये दोनों साल 1997 में आई फिल्म ‘महानता’ में एक साथ नज़र आए थे। हालांकि, 80 और 90 के दशक में मादुरी और संजय ने कई सारी फिल्मों में साथ में काम किया है। इन फिल्मों में ‘खलनायक’, ‘साजन’ और ‘थानेदार’ ख़ास रही हैं। इनकी जोड़ी को दर्शक काफी पसंद भी करते थे। उस समय की फिल्मी पत्रिकाओं में दोनों के अफेयर के किस्से भी छपा करते थे। यहां तक कि दोनों की शादी की ख़बरें भी आईं, लेकिन संजय के जेल जाने और फिर एक के बाद एक कानूनी पचड़े में फंसने के बाद माधुरी ने उनसे दूरियां कायम कर ली। 

समय बीतता गया और दोनों अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ते गए। जहां माधुरी ने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी कर ली, तो वहीं संजय ने भी मान्यता दत्त के साथ घर बसा लिया है। दोनों ही अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन अरसे बाद दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखना वाकई दिलचस्प होगा। 

वहीं यदि इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक वर्मन की बात की जाए, तो इससे पहले उन्होंने अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘2 स्टेट्स’ बनाई थी। वहीं वरुण धवन और आलिया की जोड़ी वाली ‘शिद्दत’ चौथी फिल्म है। इससे पहले दोनों की जोड़ी की बाकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है।

संबंधित ख़बरें