सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘वो कौन थी’ मॉडर्न ट्विस्ट के साथ होगी रीमेक

इन दिनों पुरानी कहानियों को नयेपन के तड़के के साथ बॉलीवुड में परोसने का चलन सा है। ताज़ा जानकारी के अनुसार साल 1964 में आई साधना और मनोज कुमार अभिनीत फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक की तैयारियां हैं। क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म और इसके दो गानों के राइट्स खरीद लिए हैं। 

वो कौन थी होगी रीमेक

मुंबई। बॉलीवुड की क्लासिक थ्रिलर्स ‘वो कौन थी’ को मॉडर्न ट्विस्ट के साथ रीमेक करने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म के राइट्स हाल ही में खरीदें हैं। साल 1964 में आई इस फिल्म को राज खोसला ने बनाया था। वहीं इसे संगीत से मदन मोहन ने संवारा था। इसके गाने आज भी उतने ही मशहूर हैं, जितने फिल्म के रिलीज़ के वक्त थे। 

साधना और मनोज कुमार अभिनीत इस फिल्म के रीमेक के बारे में क्रिअर्ज की प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर ने कहा कि मनोज कुमार और साधना को हमारी ओर से यह ट्रिब्यूट है। 

फिल्म ‘वो कौन थी’ के दो आइकॉनिक गाने भी इस रीमेक का हिस्सा होंगे, क्योंकि उनके राइट्स भी प्रोडक्शन कंपनी ने खरीद लिए हैं। वो गाने हैं ‘नैना बरसे रिमझिम-रिमझिम’ और ‘लग जा गले’। प्रेरणा अरोड़ा का कहना है कि यह दो गाने इस फिल्म की बैकबोन हैं। बिना इन गानों के इस फिल्म का रीमेक संभव ही नहीं है। 

इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो मनोज कुमार वाले किरदार को शाहिद कपूर कर सकते हैं। फिलहाल क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में शाहिद व्यस्त हैं। साथ ही ख़बरें हैं कि शाहिद के काम से प्रेरणा काफी प्रभावित हो गई हैं और इसी वजह से इस रीमेक के लिए शाहिद के नाम पर विचार कर रही हैं। 

एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि शाहिद ने क्रिअर्ज के साथ तीन फिल्मों का करार किया है। अब उन तीन फिल्मों में पहली है ‘बत्ती गुल मीटर चालू’, तो दूसरी साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘वो कौन थी’ की रीमेक हो सकती है। इसके अलावा तीसरी फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है। 

हालांकि, शाहिद की कास्टिंग पर प्रेरणा ने कहा है कि कास्ट को लेकर बात करना जल्दबाजी होगी। फिलहाल फिल्म का काम शुरुआती दौर में है।

संबंधित ख़बरें