अमिताभ बच्चन से मिलने का सुनहरा मौक़ा है ‘बडुम्बा’ सॉन्ग

अमिताभ बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म ’10 नॉट आउट’ के गाने ‘बडुम्बा’ का टीज़र शेयर किया है, साथ ही अपने फैन्स के लिए ख़ास अनाउंसमेंट भी की है। अमिताभ ने लिखा है कि फैन्स अपना ‘बडुम्बा’ रिकॉर्ड करके उन्हें भेजें और जिसका ‘बडुम्बा’ उन्हे पसंद आएगा, उस फैन को अमिताभ बच्चन से मिलने का मौका मिलेगा। 

102 नॉट आउट में
मुंबई। उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर अभिनीत फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के गाने ‘बडुम्बा’ का टीज़र आउट हो गया है। इस टीज़र को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अमिताभ बच्चन ने शेयर करते हुए अपने फैन्स के लिए एक ख़ास अनाउंसमेंट भीकी है। 

अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि माय बडुम्बा स्टेप्स कॉन्टेस्ट में हिस्सा लीजिए और मुझसे मिलने का मौका पाइए। 

फिलहाल तो इस गाने की सिर्फ झलकियां ही सामने आई हैं। यह पूरा गाना 19 अप्रैल को रिलीज़ किया जाएगा। इस गाने का ख़ास बात यह है कि इस गाने को अमिताभ बच्चन ने कंपोज़ किया है और फिर ऋषि कपूर के साथ मिलकर गाया भी है। यह पहला मौका होगा, जब ऋषि कपूर किसी फिल्म के लिए सिंगिग कर रहे हैं। कहा जा सकता है कि ऋषि कपूर का सिंगिग डेब्यू है। 

इस गाने के बनने की कहानी भी कम दिलचस्प नहीं है। दरअसल, फिल्म पूरी होने के बाद इसके प्रमोशनल सॉन्ग की बात हुई, तो पहले सुझाव आया कि क्यों न ‘लंबू जी और टिंगू जी’ वाली केमिस्ट्री को एक बार फिर पर्दे पर जगाया जाए। जबकि अमिताभ बच्चन की तरफ से यह सुझाव आया कि क्यों न इसके लिए एक नया गाना ही तैयार किया जाए। 

उमेश शुक्ला को यह आइडिया भा गया और फिर अमिताभ बच्चन ने ‘बंडुम्बा’ को कंपोज़ किया। अब इस गीत को गाने की बारी आई, तो ऋषि कपूर ना-नुकुर करने लगे, लेकिन फिर एक दिन खुद ही इस गाने की रिकॉर्डिंग की बात कही। फिर क्या यह गाना रिकॉर्ड हो गया और इसे फिल्म सिटी में ही चार दिन में शूट कर लिया गया। इस गाने को गणेश आचार्य ने कॉरियोग्राफ किया है। अब अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी न सिर्फ गाते हुए बल्कि ठुमकते हुए भी नज़र आएगी। 

बता दें दोनों तकरीबन 27 साल बाद स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म में बाप-बेटे की भूमिका में हैं। यह फिल्म 4 मई को रिलीज़ हो रही है। ‘ओह माय गॉड’ और ‘ऑल इज़ वेल’ का निर्देशन करने वाले उमेश शुक्ला ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

संबंधित ख़बरें