सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शुरू हुआ ‘बिग बॉस 12’ का ऑडिशन

एक बार फिर भारतीय टेलीविज़न स्क्रीन का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ अपने अगले सीज़न की तैयारियों में जुट गया है। जनवरी में ‘बिग बॉस 11’ का फिनाले हुआ था, जिसमें शिल्पा शिंदे विजेता रही थीं। उसके साथ ही मेकर्स ने सीज़न 12 की तैयारियां भी शुरू कर दी थी। ‘बिग बॉस 12’ में पार्टीसिपेंट जोड़ियों में दाखिल होंगे। ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। 

बिग बॉस 12
मुंबई। भारतीय टेलीविज़न का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ अब अपने 12वें सीज़न के साथ आ रहा है। इस सीज़न के ऑडिशन की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। कलर्स चैनल के ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई है। कलर्स चैनल ने अपनी घोषणा में यह भी कहा कि इस बार पार्टीसिपेंट उनको जोड़ियों में चाहिए। 

अब अगर प्रतिभागी जोड़ियों में आएंगे, तो सबकुछ दोगुना देखने को मिलेगा। यूं तो यह शो अक्टूबर में ही शुरू होने वाला है, लेकिन ऑडिशन प्रोसेस में काफी समय लग जाता है, जिसके चलते इस सीज़न का प्रोसेस कुछ पहले कर लिया गया है। वहीं ख़बर है कि यदि ऑडिशन का काम जल्दी हो जाता है, तो फिर अक्टूबर से पहले भी इसे शुरू किया जा सकता है। 

यूं तो अभी तक सलमान खान ही इस शो को होस्ट करते आए हैं, लेकिन आगे भी वहीं होस्ट करेंगे, इस पर संशय बरकरार है। दरअसल, एक तरफ उन पर ‘चिंकारा शिकार’ मामला चल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बैक-टू-बैक फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग चल रही होगी। वहीं मई या जून में सलमान ‘दस का दम’ नाम के गेम शो को भी होस्ट करने वाले हैं। 

ख़ैर, तकरीबन तीन महीने चलने वाला ‘बिग बॉस’ शो सलमान खान के शो के नाम से ही जाना जाता है। एक तरफ घर के भीतर मौजूद पार्टिसिपेंट, तो दूसरी तरफ सलमान की गज़ब की इलेक्ट्रोफाइंग होस्टिंग। दर्शकों को तीन महीने तक टीवी से बांधे रखता है। 

संबंधित ख़बरें