सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

केआरके को हुआ पेट का कैंसर

कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो पेट के कैंसर से ग्रसित हैं और अब वो एक या दो साल के मेहमान हैं। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि उनकी दो ख्वाहिशें अधूरी रह जाएंगी और साथ ही अपनी आगे की ज़िंदगी परिवार के साथ बिताना चाहते हैं। 

कमाल राशिद खान को हुआ कैंसर

मुंबई। अपने विवादास्पद बयानों और ट्वीट्स से सुर्खियां बटोरने वाले कमाल राशिद खान को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। केआरके के नाम से मशहूर अभिनेता ने ट्वीट कर बताया है कि वो पेट के कैंसर से ग्रसित हैं और यह कैंसर अपने तीसरे स्टेज में पहुंच चुकी है। ऐसी स्थिति में वो महज एक या दो साल के मेहमान हैं। 

अपने ट्वीटर अकाउंट पर कमाल आर खान ने एक प्रेस रिलीज़ शेयर करते हुए गुज़ारिश भी की है कि उनको बेवजह हाल-चाल पूछने और ज़िंदगी के कम दिन बचने के अफसोस को लेकर कोई फोन न करें। 

ख़ैर, बीते काफी समय से कमाल आर खान न तो किसी टीवी शो में नज़र आ रहे हैं और ना ही उनके विवादास्पद ट्वीट्स ही दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अचानक ही ट्विटर पर आकर केआरके ने एक दुखद समाचार दिया। 

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘यह तय हो चुका है कि मैं पेट के कैंसर से ग्रसित हूं और यह बीमारी अपने तीसरे स्टेज पर पहुंच चुका है। ऐसे मैं सिर्फ एक या दो साल ही और जीवित रह पाऊंगा। मैं बहुत जल्दी मरने वाला हूं, इस बात का अहसास कराने वाले किसी भी व्यक्ति को अब मैं एंटरटेन नहीं करना चाहता। क्योंकि मैं किसी की सहानुभूति लेकर एक दिन भी ज़िंदा नहीं रहना चाहता। मैं उन लोगों की प्रशंसा करूं, जो मुझे गाली देना फिर भी बंद नहीं करेंगे। मुझ से नफरत करेंगे या प्यार करेंगे, जैसा कि वो पहले करते रहे हैं और एक आम इंसान की तरह। ’

वहीं अपनी दो इच्छाओं के अधूरे रह जाने का केआरके को मलाल भी रहेगा। अपने इसी ट्वीट में केआरके ने लिखा है कि उनकी दो इच्छाएं अधूरी रह जाएंगी और इस बात से मैं काफी दुखी हूं। पहली इच्छा कि मैं एक निर्माता के तौर पर एक ए ग्रेड फिल्म बनाऊं और दूसरी कि मैं अमिताभ बच्चन जी के साथ एक फिल्म में काम कर पाऊं या उनके साथ एक फिल्म को प्रोड्यूस करूं। अब मेरे साथ मेरी ये दोनों इच्छाएं भी मर जाएंगी। 

आखिर में केआरके ने लिखा है कि अब मैं अपने जीवन के बाकी बचे दिनों को अपने परिवार के साथ बिताऊंगा। लव यू ऑल, चाहे आप मुझसे नफरत करो या प्यार। 

के आर के का ट्वीट...


संबंधित ख़बरें