सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सुनील ग्रोवर ने बॉबी देओल को किया ‘भारत’ से रिप्लेस

अभी हाल ही में ख़बर आई थी कि सुनील ग्रोवर, विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘छुरियां’ में कास्ट किए गए हैं। अब ताज़ा ख़बर यह है कि सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘भारत’ में भी सुनील ग्रोवर को कास्ट किया गया है। दिलचस्प बात यह है कि सुनील को उसी किरदार के लिया गया था, जिसे पहले बॉबी देओल कर रहे थे। 

सुनील ग्रोवर दिखेंगे भारत में
मुंबई। सुनील ग्रोवर के सितारे बुलंद हो रहे हैं। इन दिनों ‘जियो धन धना धन’ में प्रोफेसल एल बी डब्ल्यू बने सुनील को एक के बाद एक दो बड़ी फिल्मों में कास्ट किया गया है। अभी हाल ही में विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘छुरियां’ में उनको फाइनल किया गया है। उसके बाद अब सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ भी उनकी झोली में आ गिरी है। 

बता दें कि सुनील को उसी किरदार के लिए फाइनल किया गया है, जिसे पहले बॉबी देओल निभाने वाले थे। ख़बरें हैं कि सुनील का किरदार में फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के दोस्त का है। 

उनका किरदार वैसा नहीं होगा, जैसे अमूमन कॉमेडिन्स को रखा जाता है और पूरी फिल्म में कुछ पंच ही उनके हिस्से आता है। सुनील का किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है। 

छोटे पर्दे हो या फिर रेडियो में सुनील अपना जलवा दिखा चुके हैं, लेकिन फिल्मों में अभी वो कामयाबी हासिल नहीं हो पाई है। यूं तो वो कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। 

अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गब्बर इज़ बैक’, आमिर की फिल्म ‘गजिनी’ और ‘बागी’ में दिख चुके हैं। अब आने वाले दिनों में वो विशाल भारद्वाज की ‘छुरियां’ और सलमान खान की ‘भारत’ में नज़र आने वाले हैं। 

ग़ौरतलब है कि सलमान खान की ‘भारत’ साल 2014 में आई कोरियन फिल्म ‘ओड टू मॉय फादर’ की रीमेक है। इसे अली अब्बास जफर निर्देशित करेंगे। 

वहीं सलमान के अपोज़िट इसमें प्रियंका चोपड़ा नज़र आएंगी। प्रियंका तकरीबन दो साल बाद किसी बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बन रही हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन, स्पेन, पोलैंड, पुर्तगाल और माल्टा में होगी। यह फिल्म साल 2019 में ईद के मौक़े पर रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें