सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘राउडी राठौर 2’ की स्क्रिप्ट तैयार, भंसाली की मंजूरी का इंतज़ार

अक्षय कुमार स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘राउडी राठौर’ के सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है। फिलहाल इस स्क्रिप्ट पर प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली की मंजूरी का इंतज़ार किया जा रहा है। साल 2012 में आई इस फिल्म को संजय लीला भंसाली के साथ मिलकर शबीना खान प्रोड्यूस करने जा रही हैं।

राउडी राठौर का सीक्वल
मुंबई। अक्षय कुमार की साल 2012 में आई सुपरहिट फिल्म ‘राउडी राठौर’ के सीक्वल की तैयारियों ज़ोरों पर हैं। इस कड़ी में इसकी स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और फाइनल करने के लिए निर्माता संजय लीला भंसाली के पास है। भंसाली की मंजूरी मिलते ही इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा। 

फिल्म को संजय लीला भंसाली के साथ शबीना खान को-प्रोड्यूस कर रही हैं। उन्होंने ने कहा, ‘विजयेंद्र प्रसाद को लिखने में थोड़ा समय लगा, लेकिन अब हम तैयार हैं। इसे मैं और संजय लीला भंसाली को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। मैं इंतज़ार कर रही हूं कि वो स्क्रिप्ट को मंजूरी दे दें। फिर हम आगे बढ़ें।’

बता दें शबीना टीवी पर भी बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने वाली हैं। उनकी शो ‘ज़िंदगी के क्रॉसरोड्स’ 6 जून से सोनी एंटरटेनमेंट पर टेलीकास्ट होगा। अपने शो के बारे में शबीना ने कहा कि इसे बनने में दो साल लग गई। यह एक मुश्किल शो है। इस शो को राम कपूर होस्ट करेंगे। 

वहीं बतौर प्रोड्यूसर शबीना के पास तीन फिल्में हैं। बीते 25 सालों से कॉस्टयूम डिज़ाइनर हैं और अब वो प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं। 

ख़ैर, यदि ‘राउडी राठौर’ के सीक्वल की बात करें, तो इसका बजट पहली फिल्म के मुक़ाबले दोगुना रखा गया है। जहां ‘राउडी राठौर’ तकरीबन 45 करोड़ में तैयार हो गई थी। वहीं ‘राउडी राठौर 2’ के लिए 100 करोड़ का बजट रखा गया है। 

‘राउडी राठौर 2’ की शूटिंग साल 2019 में शुरू होगी। जहां पहली फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनाक्षी सिन्हा नज़र आई थीं, वहीं इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था। 45 करोड़ में बनी इस फिल्म ने 206 करोड़ की कमाई दर्ज की थी। 

अब यह देखना होगा कि ‘राउडी राठौर 2’ में पहले वाली ही टीम रहती है या फिर बदलाव होगा।

संबंधित ख़बरें