सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘मुल्क’ में तापसी पन्नू के साथ कोर्ट में नज़र आए ऋषि कपूर

एक बार फिर तापसी पन्नू एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म में नज़र आने वाली हैं। इस बार वो कटघरे में खड़े रहने के बजाय, जज से जिरह करती वकील के रूप में नज़र आएंगी। वहीं इस फिल्म में ऋषि कपूर फरियादी के किरदार में हैं।

फिल्म मुल्क
मुंबई। अभिनव सिन्हा की आगामी फिल्म ‘मुल्क’ का फर्स्टलुक रिवील हो गया है। फिल्म में तापसी पन्नू वकील की भूमिका में हैं, जो वहीं ऋषि कपूर भी फरियादी के किरदार में नज़र आएंगे। 

फिल्म के सेट से जारी तस्वीर में कोर्ट रूम में वकील बनी तापसी दिखाई दे रही हैं, तो वहीं उनके पास में खड़े ऋषि कपूर गुस्से में नज़र आ रहे हैं। इन दोनों के अलावा कोर्ट में नीना गुप्ता और रजत कपूर बैठे हैं। 

फिल्म ‘पिंक’, जो एक कोर्ट रूम ड्रामा थी, उसमें तापसी के अभिनय को काफी सराहा गया और उस फिल्म ने तापसी के करियर को एक नया आयाम दिया था। अब उनके हिस्से में एक और कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म आई है। 

जहां ‘पिंक’ में तापसी कटघरे में खड़ी नज़र आईं और उनके लिए अमिताभ बच्चन जिरह करे दिखे थे। वहीं अबकी बार तापसी वकील की भूमिका में दिखीं। यानी इस फिल्म में तापसी की जबरदस्त जिरह सुनने को मिलेगी। 

वहीं इस फिल्म में ऋषि कपूर भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। सामने आई तस्वीर में तापसी के अलावा ऋषि खड़े नज़र आ रहे हैं। फिल्म के बारे में ऋषि ने हाल ही में कहा था कि मैं जाट के किरदार में नज़र आऊंगा। 

फिल्म के लिए ऋषि का गेटअप भी कमाल का लग रहा है। ऋषि और तापसी के अलावा फिल्म में नीना गुप्ता और रजत कपूर भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। 

अपनी इस फिल्म के फर्स्टलुक को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है और फिल्म की रिलीज़ डेट भी बताई। 

तापसी लिखती हैं, ‘एक बार फिर अदालत होगी, कटघरा होगा, एक परिवार होगा, एक मानसिकता होगी और विरोध होगा। मौजूदा दौर का शायद सबसे वाजिब मुद्दा होगा। मुल्क। रमज़ान मुबारक़। आरती (पूरा नाम जानने के लिए मिलिए सिनेमाघर में 27 जुलाई 2018 को...इंतज़ार रहेगा।)’
बता दें कि फिल्म ‘मुल्क’ एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म है, जिसमें तापसी वकील की भूमिका में हैं, तो वहीं ऋषि कपूर फरियादी के किरदार में हैं। इन दोनों के अलावा नीना गुप्ता और रजत कपूर भी अहम भूमिकाओं में होंगे। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 27 जुलाई 2018 को सिनेमाघरों में उतरेगी।