सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

30 मई को आएगा ‘संजू’ का ट्रेलर

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ के टीज़र और पोस्टर ने ही दर्शकों का उत्सुकता को बढ़ा दिया है, लेकिन अब मेकर्स इस उत्सुकता में और इजाफा करने आ रहे हैं। 30 मई को फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा। राजकुमार हिरानी ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी और साथ ही फिल्म के बाकी कलाकारों के लुक भी रिवील करने की बात की। 

संजय दत्त बने रणबीर कपूर
मुंबई। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म्स में से एक ‘संजू’ का ट्रेलर 30 मई को रिलीज़ किया जा रहा है। राजकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त के किरदार को निभाते नज़र आएंगे। 

‘वन मैन, मैनी लाइव्स’ की टैगलाइन वाली इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन के विभिन्न पहलुओं को हिरानी ने परदे पर उतारा है। हाल ही में रिलीज़ हुए टीज़र को ऑडियंस के साथ क्रिटिक्स का भी पॉज़िटीव रिस्पॉस मिला। 

मेकर्स ने अभी तक फिल्म से सिर्फ रणबीर कपूर का लुक ही आउट किया है। पोस्टर में संजय दत्त बने रणबीर कपूर की सभी ने सराहना की। उनके किरदार में इस तरह से समाने की कला से सभी कायल हो गए हैं। 

संजय दत्त की बायोपिक को राजकुमार हिरानी ने लिखा है और निर्देशन भी किया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, और सोनम कपूर भी अहम किरदारों में हैं। 
ट्रेलर की तारीख का घोषणा करते हुए हिरानी ने फिल्म के बाकी कलाकारों के लुक को रिवील करने की घोषणा की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया कि कल से एक-एक करके सभी कलाकारों के लुक सामने लाया जाएगा। 
फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में उतर रही है।

संबंधित ख़बरें