सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘भागम-भाग’ के सीक्वल की तैयारियां शुरू

एक और बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। साल 2006 में आई फिल्म ‘भागम-भाग’ के सीक्वल को प्रियदर्शन लेकर आ रहे हैं और उनका साथ सुनील शेट्टी दे रहे हैं। अक्षय कुमार, गोविंदा और परेश रावल स्टारर इस फिल्म को सुनील शेट्टी ने प्रोड्यूस किया था, लेकिन सीक्वल में वो अभिनय करते नज़र आएंगे। 

भागम-भाग का सीक्वल

मुंबई। बॉलीवुड के गलियारों से छन कर आ रही ख़बरों की मानें, तो 12 साल निर्देशक प्रियदर्शन फिल्म ‘भागम-भाग’ के सीक्वल की तैयारी में जुट चुके हैं। इस बार फिल्म में गोविंदा और अक्षय कुमार के बजाय फिल्म में सुनील शेट्टी नज़र आएंगे। 

ग़ौरतलब है कि साल 2006 में आई फिल्म ‘भागम-भाग’ को सुनील शेट्टी ने प्रोड्यूस किया था, लेकिन इसके सीक्वल में वो स्क्रीन पर नज़र आएंगे। फिल्म को सुनील बड़े स्केल पर शूट करने की तैयारी में हैं। 

अब यदि आप फिल्म ‘भागम-भाग’ की बात करें, तो इसमें परेश रावल एक थिएटर ग्रुप के मालिक होते हैं, जिनको लंदन में एक नाटक करने का मौका मिलता है। गोविंदा और अक्षय उस थिएटर का ही हिस्सा होते हैं और वो भी परेश के साथ लंदन पहुंच जाते हैं। 

वहीं सीक्वल की बात करें, तो बीते 6 महीनों से सुनील शेट्टी और प्रियदर्शन कई बार मुलाकात कर चुके हैं। इन मुलाक़ातों में फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट को लेकर गहन चर्चा हुई है। 

उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू कर दी जाएगी। फिलहाल कलाकारों को लेकर और कहानी को लेकर कुछ ज्यादा खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, जल्दी ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा की उम्मीदें हैं। 

संबंधित ख़बरें