सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

करण जौहर की फिल्म में दिखेंगी करीना कपूर

इन दिनों अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में जुटी करीना कपूर ने अपनी अगली फिल्म के लिए फैसला ले लिया है। ख़बरें हैं कि करीना की अगली फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म होगी। इस अनाम फिल्म को राज मेहता निर्देशित करेंगे। 

करण की फिल्म में होंगी करीना
मुंबई। लंबे समय से चली आ रही चर्चा ने अब साकार रूप ले लिया है। जब से करीना की फिल्म ‘की एंड का’ रिलीज़ हुई है, तब से ख़बरें हैं कि करीना जल्दी ही करण जौहर की फिल्म में नज़र आने वाली हैं। लेकिन ‘की एंड का’ के बाद प्रेग्नेंसी और फिर ‘वीरे दी वेडिंग’ में व्यस्त करीना, करण को समय नहीं दे पा रही हैं। 

अब क्योंकि उनका बेटा तैमूर भी बड़ा हो गया है और ‘वीरे दी वेडिंग’ का कमिटमेंट भी पूरा हो गया है। ऐसे में अब करीना और प्रोजेक्ट लेने के लिए तैयार हैं। ऐसे में उन्होंने सबसे पहले अपने जिगरी दोस्त करण के विकल्प के बारे में विचार किया और उनके प्रोजेक्ट को हामी दे दी। 

ग़ौरतलब है कि करण की काफी लंबे समय से चाहते थे कि करीना धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म करें, लेकिन कभी वर्क कमिटमेंट, तो कभी पर्सनल कमिटमेंट की वजह से बात नहीं बन पा रही थी। 

ख़ैर, अब करण की इस अनाम फिल्म से जुड़े सूत्र ने एक पोर्टल को बताया कि करण और करीना ने इस प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला लिया है। फिलहाल इस फिल्म का टाइटल तो तय नहीं है, लेकिन इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता करने वाले हैं। 

राज मेहता के निर्देशन में बनने वाली इस नई फिल्म की कहानी शादी और रिश्तों के इर्द-गिर्द बुनी गई है। यह फिल्म दर्शकों के सामने एक अलग नज़रिया पेश करेंगी। रॉम-कॉम जॉनर की इस फिल्म की कहानी करीना को काफी पसंद आई। उन्होंने सुनते ही तुरंत ही इस प्रोजेक्ट को हामी दे दी। 

मिला जानकारी के अनुसार धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में करीना के अलावा और भी तीन मुख्य कलाकार होंगे। फिल्म की कहानी दो शादी-शुदा जोड़ों की है। जहां एक जोड़े की शादी को काफी समय हो गया है, तो वहीं दूसरी जोड़ी ने नई-नई शादी की है। 

करीना के अपोज़िट किसी ए लिस्टर एक्टर की तलाश जारी है, तो वहीं नए-नवेले जोड़े की कास्टिंग पर निर्माता जुट चुके हैं। सबकुछ ठीक रहा, तो इस साल नवंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

संबंधित ख़बरें