सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अब मोटिवेशनल स्पीकर आएशा चौधरी बनेंगी ज़ायरा वसीम

अभी कुछ दिनों पहले ज़ायरा वसीम ने खुलासा किया था कि वो डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं और उनको आत्महत्या करने का खयाल लगातार आ रहे थे। वहीं अब ज़ायरा को मोटिवेशनल स्पीकर आएशा चौधरी पर बन रही फिल्म में कास्ट किया गया है। फिल्म में वो अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की बनेंगी और सोनाली बोस फिल्म का निर्देशन करेंगी। 

ज़ायरा बनेंगी आएशा चौधरी

मुंबई। कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि सोनाली बोस के अगले प्रोजेक्ट में प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन नज़र आने वाले हैं। ख़बरों के मुताबिक ये दोनें पति-पत्नी के किरदार में नज़र आएंगे और इनकी बेटी की भूमिका में ‘दंगल’ फेम ज़ायरा वसीम होंगी। 

बता दें कि फिल्म आएशा चौधरी की ज़िंदगी पर आधारित होगा। आएशा एक मोटिवेशनल स्पीकर थीं, जो इम्यूनोडेफिशिएंसी सिंड्रोम के साथ पैदा हुईं थी और 13 साल की उम्र में पता चला कि उनको पल्मोनरी फाइब्रोसिस भी है। 

इसके बावजूद वो अपनी जिंदगी से लड़ती और जूझती रही और प्रेरणा हासिल करने के बाद ‘माय लिटिल एपिफनीज़’ नाम की किताब लिखी। लोगों को मोटिवेट करने के लिए स्पीच देती रही। इनके स्पीचेस बहुत लोकप्रिय हुए। 18 साल की उम्र में आएशा का देहांत हो गया। 

अब आएशा के किरदार में ज़ायरा को चुन लिया गया है। वहीं आएशा के माता-पिता की भूमिका के लिए अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा कास्ट किया गया है। यह दोनों दस सालों के बाद स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। 

फिलहाल फिल्म का नाम तय नहीं है, लेकिन इसे रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका निर्देशन सोनाली बोस करेंगी।

संबंधित ख़बरें