सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सलमान खान 150 करोड़ में 30 एपीसोड करेंगे शूट

सलमान खान जल्दी ही ‘दस का दम’ लेकर छोटे परदे पर आने वाले हैं, लेकिन इसके लिए उन्होंने अच्छी खासी रकम वसूल की है। ख़बरों की माने, तो एक एपीसोड के लिए सलमान 5 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। बता दें कि ‘दस का दम’ के तीसरे सीज़न में 30 एपीसोड टेलीकास्ट होंगे, जिसके लिए सलमान ने 150 करोड़ मेहनताना लिया है। 

दस का दम 3 होगा 4 जून से टेलीकास्ट
मुंबई। इन दिनों सलमान खान एक तरफ अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में जुटे हैं, तो वहीं छोटे परदे पर जल्दी ही टेलीकास्ट होने जा रहे शो ‘दस का दम 3’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस शो की शूटिंग मुंबई की फिल्मसिटी में बीते 17 मई से शुरू है। सलमान एक दिन में दो एपीसोड शूट कर रहे हैं।

वहीं यदि इस शो के लिए सलमान 5 करोड़ प्रति एपीसोड चार्ज कर रहे हैं। कुल 30 एपीसोड के इस शो के लिए सलमान ने 150 करोड़ वसूले हैं। इस हिसाब से प्रति एपीसोड उनको 5 करोड़ दिया जा रहा है। जबकि इस शो के विजेता को 1 करोड़ की धनराशि दी जाएगी। ग़ौरतलब है कि सलमान ने ‘बिग बॉस 11’ के लिए प्रति एपीसोड 11 करोड़ चार्ज किया था। 

रियलिटी शो ‘दस का दम’ का तीसरा सीज़न 4 जून से ऑन एयर होने वाला है। यह शो सोमवार और मंगलवार को टेलीकास्ट होगा। डेढट घंटे के इस शो में विजेता को एक करोड़ की धनराशि दी जाएगी। हालांकि, अभी तक विजेता को दी जाने वाली धनराशि की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। 

वहीं एक रिपोर्ट की मानें, तो शो के 30 एपीसोड शूट किए जाएंगे, लेकिन 26 एपीसोड की टेलीकास्ट होंगे। सोनी एंटरटेनमेंट इस शो को प्रोड्यूस कर रहा है। 

हाल ही में ‘दस का दम’ का टाइटल ट्रैक भी रिलीज़ हुआ है। इस ट्रैक में सलमान न सिर्फ थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं, बल्कि उन्होंने आवाज़ भी दी है। गाने के जरिये वो इस गेम शो का फॉर्मेट समझाते नज़र आ रहे हैं। 

टाइटल ट्रैक में सलमान कहते हैं कि अनुमान पर आधारित यह ऐसा खेल है, जो पहले कभी नहीं देखा होगा। अनुमान अगर लगभग सही होगा, तभी कंटेस्टेंट को मोटी रकम दी जाएगी।

फिलहाल तो सलमान शूट पर जुटे हुए हैं, लेकिन वो 22 जून को अमेरिका और कनाडा के टूर पर जाने वाले हैं। इस बारे में उनके मैनेजर ने एक पोर्टल को जानकारी दी है कि 22 जून से तीन सप्ताह तक वो अमेरिका और कनाडा में ही रहने वाले हैं। वहीं से वापस आने के बाद बाकी बचे एपीसोड को शूट करेंगे। 

वहीं इस बीच प्रोडक्शन हाउस अपने अगले रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के अगले सीज़न की तैयारियों में जुटेगा। 

वैसे, सोनी टीवी एक के बाद एक जबरदस्त रियलिटी टीवी शो लेकर आ रहा है। दोनों ही गेम शो हैं, लेकिन फॉर्मेट अलग-अलग हैं। एक को सलमान होस्ट कर रहे हैं, तो दूसरे के लिए अमिताभ बच्चन कुर्सी संभालेंगे। 

अब यह दोनों सितारे मिलकर सोनी टीवी की टीआरपी को कहां तक ले जाते हैं, वो आगामी महीनों में ही पता चलेगा।

संबंधित ख़बरें