सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इस तारीख़ से शुरू होगी ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग

एकता कपूर की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग 13 मई से शुरू होने जा रही है। इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। इन दोनों ने फिल्म ‘क्वीन’ में एक साथ काम किया था। बीते दिनों इस फिल्म के फर्स्टलुक पोस्टर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। 

मेंटल है क्या

मुंबई। कंगना रनौत और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग 13 मई से शुरू होने जा रही है। इस फिल्म की घोषणा दिलचस्प पोस्टर्स के साथ की गई थी। साथ ही लंबे समय बाद कंगना और राजकुमार राव स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। 

फिल्म निर्माता एकता कपूर ने अपने बयान जारी कर कहा कि हम 13 मई से ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। राजकुमार के साथ काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। फिल्म के जॉनर को लेकर एकता ने कहा कि फिलहाल हम इसके लिए शैली की तलाश कर रहे हैं। यह फिल्म न तो पूरी तरह कॉमेडी है और ना ही पूरी तरह थ्रिलर है। बल्कि यह दो शैलियों को मिश्रण है। इसी के लिए हमने पोस्टर जारी किया है। 

इस फिल्म के अलावा एकता ‘बोस: डेड/अलाइव’ के दूसरे संस्करण की भी तैयारी कर रहे हैं। इसके बारे में उन्होंने कहा कि हम वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न के निर्माण की योजना पर काम कर रहे हैं, जिसमें नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रहस्मय तरीक़े से गायब होने के पीछे की षडयंत्र की कहानी है। 

फिलहाल उस वेब सीरीज़ की शूटिंग की तारीख तय नहीं हुई है। इसकी मुख्य वजह है राजकुमार के पास डेट्स की कमी। फिलहाल हंसल मेहता के साथ इस वेब सीरीज़ को लेकर मीटिंग्स का दौर चालू है।

संबंधित ख़बरें