सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘शमशेरा’ में ‘डकैत’ बनेंगे रणबीर कपूर

यशराज फिल्म्स ने अपनी अगली फिल्म की आज घोषणा कर दी है। ‘शमशेरा’ नाम की इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में होंगे। इसके फर्स्टलुक टीज़र को यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‘करम से डकैत, धरम से आज़ाद’। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे। 

रणबीर कपूर बनेंगे डकैत

मुंबई। इन दिनों रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘संजू’ के लुक रिवील किए रहे हैं, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं रणबीर अब अपने अन्य प्रोजेक्ट्स के लिए भी हरी झंडी दे रहे हैं। 

फिलहाल अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग से वापस लौटे हैं और संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच उनके अगली फिल्म ‘शमशेरा’ का लुक आउट किया गया। 

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में रणबीर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ‘शमशेरा’ का फर्स्टलुक टीज़र जारी करने के साथ यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘करम से डकैत, धरम से आज़ाद’। 

45 मिनट के इस लुक टीज़र को देखकर साफतौर पर कहा जा सकता है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। 

यह फिल्म करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनने वाली है। फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी महीने से शुरू होने वाली है, जो साल 2019 के मध्य तक पूरी होने की संभावना है। वहीं फिल्म साल 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वायआरएफ की इस अगली एक्शन एडवेंचरस फिल्म में रणबीर को ‘नेवर सीन बिफोर’ लुक दिखेगा। 

ग़ौरतलब है कि करण मल्होत्रा ने आदित्य चोपड़ा के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट किया था। उसी के तहत ‘शमशेरा’ तीसरी फिल्म है। इससे पहले करण मल्होत्रा के निर्देशन में यशराज फिल्म्स की दो फिल्में ‘ब्रदर्स’ और ‘अग्निपथ’ रिलीज़ हो चुकी हैं। 

वहीं रणबीर सिंह पिछली बार यशराज फिल्म्स की ‘राकेट सिंह : सेल्समैन ऑफ द ईयर’ में नज़र आए थे। अब तक़रीबन नौ साल के बाद एक बार फिर यशराज फिल्म्स के किसी प्रोजेक्ट में काम करने जा रहे हैं। 

इस फिल्म को लेकर रणबीर ने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। उनका कहना है कि यही वह फिल्म है, जिसका उनको अरसे से इंतज़ार था। मैं कमर्शियल हिंदी सिनेमा को देखता हुए बड़ा हुआ हूं, लिहाजा मेरे मन में हीरो को लेकर एक इमेज थी। 

वो आगे कहते हैं कि फिल्म ‘शमशेरा’ में वह सब कर सकूंगा, जो अब तक मेरी कल्पनाओं में था। यह मेरे लिए रोमांचकारी प्रोजेक्ट है। करण मुझे पूरी तरह से मेरे कंफर्ट जोन से बाहर ले जाने वाले हैं और मैं इस चुनौती के लिए तैयार हूं। 

ख़ैर, ‘संजू’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और अब ‘शमशेरा’, रणबीर की मूवी लिस्ट की तगड़ी लाइनअप देख कर कहा जा सकता है कि जल्दी ही उनके करियर पर लगा ग्रहण छंटने वाला है।

ये रहा लुक टीज़र
संबंधित ख़बरें