सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

नेहा धूपिया ने अपने ‘बेस्ट फ्रेंड’ अंगद बेदी से रचाई शादी

लग रहा है बॉलीवुड में शादियों को मौसम चल रहा है। अनुष्का शर्मा के बाद सोनम कपूर ने शादी की, तो वहीं नेहा धूपिया ने भी अपने जीवन साथी चुनने की ख़बर सोशल मीडिया के जरिये दी। बता दें कि नेहा ने अपने ‘बेस्ट फ्रेंड’ अभिनेता अंगद बेदी के साथ दिल्ली में सात फेरे लिए। 

नेहा धुपिया ने अंगद बेदी से की शादी

मुंबई। अभिनेत्री नेहा धूपिया और अभिनेता अंगद बेदी ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में सिक्ख रीति-रिवाज़ से शादी कर ली है। गुरुवार को नेहा और अंगद ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की तस्वीर के साथ जानकारी दी। 

अंगद क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं और उन्होंने साल 2004 में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था और साल 2016 में आई फिल्म ‘पिंक’ से उनको पहचान मिली। अंगद हाल में आई सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ में भी नज़र आए थे। 

वहीं नेहा ने साल 2003 में बॉलीवुड में कदम रखा। नेहा विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में नज़र आईं थी और जल्दी ही वो करण जौहर की शॉर्ट फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज़’ और काजोल की फिल्म ‘एला’ में दिखाई देंगी। फिलहाल वो एमटीवी के शो ‘रोडिज़ एक्सट्रीम’ में नज़र आती हैं। साथ ही उनका एक चैट शो भी है। 

37 वर्षीय नेहा ने 35 साल के अंगद से शादी को अपना बेहतरीन फैसला बताया और शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। कैप्शन में नेहा ने लिखा मैंने अपनी ज़िंदगी का बेहतरीन फैसला लिया है। मैंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली है। हैलो देयर हसबैंड।

वहीं अंगद ने भी शादी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘बेस्ट फ्रेंड, नाउ वाइफ। वेल देयर मिसेज बेदी।’

वैसे, तो अंगद और नेहा के अफेयर की ख़बरें काफी पहले से आ रही थीं, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे को ‘बेस्ट फ्रेंड’ ही करार देते रहे। इन दोनों के बीच की ऩज़दीकियों की ख़बर ज़हीर खान और सागरिका के रिसेप्शन के बाद आने लगी थीं। ज़हीर-सागरिका के रिसेप्शन के एक वीडियो में दोनों डांस फ्लोर पर एक साथ डांस करते नज़र आए थे। 

फिर हाल ही में दोनों एक रेस्त्रां में डिनर करते देखा गया था। डिनर के बाद जिस तरह नेहा को कार तक छोड़ने आए, उसे देख कर इन दोनों के अफेयर की ख़बरों ने फिर जोर पकड़ा। 

फिल्मी सितारों के जीवन में छोटी-मोटी हरकत की भी ख़बर झट से लग जाया करती है, लेकिन नेहा-अंगद की इस सुपरसीक्रेट की मीडिया को भनक तक नहीं लगी। एक तरफ सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की कवरेज में व्यस्त एंटरटेनमेंट पत्रकारों के लिए 10 मई की यह सुखद ख़बर चौंकाने वाली ही रही है।

शादी की पहली तस्वीर आने से पहले तक इस बारे में किसी को ख़बर तक नहीं थी। चौंकाने वाली तो यह है कि कपल ने अपने दोस्तों और करीबियों से भी इस बात को छुपा कर रखा था। हालांकि, दोनों शादी की योजना काफी समय से बना रहे थे। 

फिलहाल ख़बर यह कि नेहा और अंगद को उनके दोस्त बधाई संदेश के साथ नाराज़गी भी जाहिर कर रहे हैं। साथ ही एक बड़ी पार्टी की मांग भी कर रहे हैं। यानी देखने वाली बात यह होगी कि यह नया-नवेला कपल पहले पार्टी देता है, या फिर हनीमून पर रवाना होता है।