सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सोनम कपूर के बाद दीपिका पादुकोण के घर भी बजेगी शहनाई

इन दिनों तो सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की धूम मची हुई है, लेकिन इसी बीच चुपचाप दबे पांव दीपिका पादुकोण की शादी की भी ख़बरें आ रही हैं। गॉसिप गलियारों की माने, तो घर वालों ने तारीखें तय कर ली हैं और स्टॉफ को भी सचेत कर दिया है। सबकुछ ठीक रहा, तो दीपिका नवंबर में रणवीर सिंह की दुल्हनियां बनेंगी। 

दीपिका पादुकोण करेंगी रणवीर सिंह से ब्याह

मुंबई। इस साल बॉलीवुड गलियारों से एक के बाद एक अभिनेत्रियों की शादी की ख़बरें आ रही हैं। फिलहाल तो हर तरफ सोनम कपूर की शादी की बातें हो रही हैं, तो दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण के भी हाथ पीले होने की ख़बरें आ रही हैं। 

एक वेबसाइट पोर्टल में छपी रिपोर्ट की माने, तो इस साल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सात फेरे ले लेंगे। फिलहाल दोनों के परिवारों की मुलाक़ातें हुई हैं और दोनों तरफ से इस शादी को लेकर तारीखें भी तय कर ली गई हैं। बताया जा रहा है कि दोनों नवंबर में शादी करने जा रहे हैं। 

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि दोनों सितारों के परिवारवालों में लंबी चर्चा हुई, फिर नवंबर का महीना दोनों परिवार के सदस्यों को मुफीद लगा। 

वहीं दीपिका के टीम के एक सदस्य ने पोर्टल को बताया कि हमारी पूरी टीम को अभी से ही ताकीद दे दी गई है कि हम नवंबर में कोई छुट्टी नहीं ले सकते हैं। वहीं मेकअप आर्टिस्ट से लेकर मैनेजर तक के लिए भी यही फरमान जारी किया गया है। 

फिलहाल अभी तक दोनों सितारों की तरफ से इस बाबत कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन पोर्टल ने इस ख़बर पर सौ फीसदी सही होने की बात कही है। 

हालांकि, कुछ दिन पहले भी ऐसे ही एक ख़बर एक मैगज़ीन के हवाले से भी आई थी, जिसे लेकर रणवीर सिंह ने आधिकारिक बयान जारी किया गया था। उन्होंने तब कहा था कि मेरी शादी तय होती है, तो मैं छत पर चढ़ कर चिल्लाऊंगा। इसमें छुपाने वाली कोई बात नहीं है। 

अब रणवीर सिंह स्वीटज़रलैंड से छुट्टियां बिता कर वापस आ गए हैं, तो इंतज़ार है कि कब वो छत पर चढ़ कर अपनी शादी का ऐलान करते हैं।

संबंधित ख़बरें