सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

नोरा फतेही को तनावपूर्ण लगता है रीमेक करना

नब्बे के एक और आइकॉनिक सॉन्ग को रीमेक किया गया। जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में फिल्म ‘सिर्फ़ तुम’ का गाना ‘दिलबर’ रीक्रिएट किया गया। इस गाने को नोरा फतेही और जॉन अब्राहम पर फिल्माया गया है। 

सत्यमेव जयते में
मुंबई। पुराने हिट्स नंबर्स में थोड़ा सा उलट-फेर करके एक नया गाना बनाने का चलन कुछ ज्यादा ही तेज़ हो गया है। बीते दिनों नब्बे के कई गानों को रीक्रिएट कर के फिल्मों में इस्तेमाल किया गया। उनमें से कुछ पसंद किए गए, तो वहीं कुछ को नकारात्मक कमेंट भी सहने पड़े। 

ख़ैर, इस फेहरिस्त में जॉन अब्राहम की अगली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का भी नाम शुमार हो गया है। इस फिल्म में संजय कपूर और सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया गाना ‘दिलबर’ को रीक्रिएट किया जा रहा है। 

रीक्रिएट वर्जन में जॉन के साथ नोरा फतेही नज़र आएंगी। नोरा ने इस गाने के रीक्रिएट करने के बारे में कहा कि एक लोकप्रिय गीत को रीमेक करना काफी तनाव भरा होता है। क्योंकि आपको नहीं पता कि आप उस गाने के साथ जस्टिस कर पाओगे या फिर नहीं। 

वहीं इस गाने को लेकर खुद को नर्वस भी बता रही हैं। नोरा कहती हैं कि सुष्मिता इस गीत में शानदार लगी थीं और मुझे उम्मीद है कि मैं उनके काम के अनुरूप खरी उतर पाऊंगी। 

इस गाने को लेकर नोरा ने खूब मेहनत भी की है। बैली डांसिंग में महारत हासिल करने वाली नोरा ने कहा कि इस गाने को शूट करने से पहले 10 दिनों तक रिहर्सल किया। 

फिल्म के निर्मात निखिल आडवाणी ने कहा कि इस गीत पर नोरा का बैली डांस धूम मचा देगा। ग़ौरतलब है कि नौरा ‘बिग बॉस 9’ में नज़र आईं थी।

संबंधित ख़बरें