सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘बिग बॉस 11’ की ईनामी राशि से शिल्पा शिंदे खोलेंगी ‘क्रेच’

कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे ने अपनी ईनामी राशि को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि अब वो अपनी ईनामी राशि से बुजुर्गों के लिए क्रेच खोलेंगी।

शिल्पा शिंदे खोलेंगी क्रेच
मुंबई। शिल्पा शिंदे के लिए ‘बिग बॉस 11’ किसी टर्निंग पॉइंट से कम नहीं है। इस शो में हिस्सा लेने से पहले शिल्पा की छवि कुछ और ही थी, लेकिन इस शो ने न सिर्फ उनकी छवि को सुधारा बल्कि उनको अच्छी खासी प्राइज़ मनी भी मिली। 

लोनावला में मौजूद ‘बिग बॉस’ के घर में 105 दिन बिता कर शिल्पा एक विजेता की तरह बाहर आईं। सबसे ख़ास बात कि शिल्पा के मुरीद शो के होस्ट सलमान खान भी बन गए थे। ख़ैर, शिल्पा को शो की विजेता बनने पर ट्रॉफी के साथ 44 लाख रुपए भी दिए गए। 

हालांकि, शो के सभी प्रतिभागी यह ज़रूर सोच रहे होंगे कि आखिर शिल्पा अपनी विनिंग अमाउंट का आखिर क्या करेंगी। किसी को गिफ्ट करेंगी या फिर गाड़ी और बंगला में इंवेस्ट करेंगी। लेकिन अब इन सवालों के जवाब शिल्पा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दिए हैं। 

शिल्पा ने कहा कि मैं हमेशा से सोचती थी कि यदि मैं शो जीत गई, तो इसका इस्तेमाल मैं अपने पापा की याद में दूसरों की मदद में लगाऊंगी। अब जबकि मैंने यह शो जीत लिया है, तो मैं बुजुर्गों के लिए एक ऐसी जगह बनाना चाहती हूं, जहां वो अपने जैसों से मुलाकात कर सकें। हंस-बोल सकें। 

वो आगे कहती हैं कि अब जबकि मैं यह शो जीत चुकी हूं, तो मैं बुजुर्गों के लिए क्रेच खोलूंगी। मैंने कई वर्किंग कपल्स, बेटियों और बेटों को देखा है, जो अपने माता-पिता की देखभाल के लिए काफी परेशान रहते हैं। फिर किसी न किसी को हायर करते हैं। अब किसी को हायर करने के बजाय वो अपने माता-पिता को क्रेच में भेज सकते हैं, जहां पर वह अपनी ही उम्र के लोगों के साथ बात कर सकते हैं और गेम खेल सकते हैं। 

वाकई शिल्पा की यह सोच ही तो उनको बाकियों से जुदा बनाती है। ख़ैर, इन दिनों सुनील ग्रोवर के साथ ‘जियो धन धना धन’ में नज़र आ रही शिल्पा ‘कभी आए ना जुदाई’, ‘हातिम’, ‘संजीवनी’, ‘मायका’, ‘चिड़ियाघर’, ‘लापतागंज’ और ‘भाभी जी घर पर है’ में अहम भूमिका निभा चुकी हैं। 

संबंधित ख़बरें