सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बॉक्स ऑफिस भिड़ंत होगी भाई हर्षवर्धन कपूर और बहन सोनम में

अक्सर दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होती हैं, लेकिन इस बार एक जून को एक दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। इस बार भाई-बहन की फिल्म आमने-सामने होने वाली हैं। एक तरफ हर्षवर्धन कपूर की ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ है, तो दूसरी तरफ सोनम कपूर की ‘वीरे दी वेडिंग’ है। बाजी किसके हाथ लगती है, वो बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर छोड़ते हैं।

वीरे दी वेडिंग और भावेश जोशी सुपरहीरो
मुंबई। शादी के बाद सोनम कपूर अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के लिए कमर कस चुकी हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल से हाल ही में मुंबई लौटी सोनम अपनी फिल्म के प्रमोशन की तैयारी शुरू करती, इसी बीच ख़बर आई कि उनके भाई हर्षवर्धन की फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ की रिलीज़ डेट बदल कर एक जून हो गई है। 

पहले ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ 25 मई को रिलीज़ हो रही थी, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन का कुछ काम बाकी होने की वजह से इस फिल्म की रिलीज़ डेट आगे खिसकाई गई।

इसके अलावा 25 मई को ‘बायोस्कोपवाला’ और ‘परमाणु’ भी रिलीज़ हो रही हैं। विक्रमादित्य मोटवानी नहीं चाहते थे कि उनकी फिल्म इन दो फिल्मों के साथ रिलीज़ हों, साथ ही जून में फिल्मों को दर्शक भी ज्यादा मिलने की संभावना है। 

अब सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर की फिल्में एक ही तारीख को बॉक्स ऑफिस पर उतरेंगी और करेंगी घमासान। वहीं दिलचस्प बात यह है कि जहां इन दोनों भाई-बहन की फिल्म आमने-सामने आ रही है, वहीं कुछ सप्ताह बाद जून में ही पिता अनिल कपूर की फिल्म ‘रेस 3’ भी रिलीज़ हो रही है। बता दें ‘रेस 3’ 15 जून को रिलीज़ हो रही है। 

सफलता किस के खाते में दर्ज होती है, वो तो समय ही बताएगा, लेकिन कपूर खानदान में जश्न की शुरुआत तो हो चुकी है।

संबंधित ख़बरें