सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

जब विधु विनोद चोपड़ा बॉलीवुड में हुए ब्लैकलिस्टेड

रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘संजू’ का 30 मई को ट्रेलर जारी किया गया। ट्रेलर लॉन्च के मौक़े पर मौजूद फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताया कि संजय दत्त का साथ देने की वजह से बॉलीवुड ने उन्हें बैन कर दिया था। 

विधु विनोद चोपड़ा हुए थे ब्लैकलिस्टेड
मुंबई। संजय दत्त की ऊतार-चढ़ाव भरी ज़िंदगी पर आधारिक फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर सामने आ ही गया है। फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त के किरदार में हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौक़े पर फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने खुद से जुड़ा एक क़िस्सा साझा किया। 

विधु ने बताया कि एक समय वो भी था, जब संजय दत्त से मिलने जेल जाने और उनको फिल्म में लेने की वजह से मुझे बॉलीवुड में बैन कर दिया गया था। 

विधु का कहना था कि जब संजय जेल गए थे, तो मैं उनको नहीं जानता था। तब संजय को फिल्म इंडस्ट्री ने ब्लैकलिस्टेड कर दिया था। बाद में मैं जब एक फिल्म का प्रस्ताव लेकर उनके घर गया, तो फिल्म इंडस्ट्री ने मुझे भी ब्लैकलिस्टेड कर दिया। 

इसके बाद इस इवेंट पर मौजूद स्टारकास्ट और फिल्म से जुड़े लोगों ने अपने-अपने किस्से साझा किया। 

रणबीर कपूर ने बताया कि वो संजय दत्त के फैन रहे हैं। यहां तक कि अपने कमरे में उनके पोस्टर लगाया करते थे। मैं कभी भी नके जैसा नहीं बन सकता, लेकिन मैं चाहता हूं कि संजू मेरे जैसा हो। मुझे उम्मीद है कि संजय दत्त को महसूस होगा कि मैंने उनकी लाइफ को सबसे बेहतर तरीक़े से जिया है। 

मनीषा दिलाती हैं नरगिस की याद

मनीषा कोइराला फिल्म ‘संजू’ में नरगिस दत्त का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर लॉन्च में कहा किस संजय दत्त सभी के दिलों पर राज करते हैं। मैंने उनके साथ 3-4 फिल्में की हैं। वो हमेशा एक प्रैंकस्टार की तरह ही बिहैव करते हैं। जब मुझे राजू हिरानी ने यह फिल्म मुझे ऑफर की, तो मैं काफी एक्साइटेड हुई। 

दरअसल, जब मेरी फिल्म ‘बॉम्बे’ रिलीज़ हुई, तो सुनील दत्त साहब ने मुझे एक चिट्ठी भेजी और कहा, तुम नरगिस की याद दिलाती हो। यह मेरे लिए बड़ा कॉम्पलिमेंट था। 

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें