सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘नागिन 3’ के मोशन पोस्टर में नज़र आईं सुरभि ज्योति

एकता कपूर की सफल फ्रेंचाइज़ी ‘नागिन’ की तीसरी कड़ी का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है और हाल ही में आए इसके मोशन पोस्टर को देखने के बाद यह उत्सुकता और भी बढ़ने वाली है। 4 जून से प्रसारित होने जा रहे ‘नागिन 3’ में सुरभि के अलावा अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना अहम किरदारों में दिखेंगी। 

नागिन 3 में सुरभि ज्योति
मुंबई। कलर्स टीवी के शो ‘नागिन 3’ को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। 4 जून से यह धारावाहिक टेलीकास्ट होने जा रहा है। एकता कपूर की सफल फ्रेंचाइजी शो ‘नागिन’ की तीसरी कड़ी में पहली दो कड़ियों का कोई भी चेहरा नज़र नहीं आने वाला है। 

जब दर्शकों को इस बारे में जानकारी हुई, तो थोड़े निराश हुए। लेकिन फिर जब से ‘नागिन 3’ के स्टारकास्ट के नाम और लुक बाहर आने लगे, तो दर्शकों की उत्सुकता बढ़ने लगी। दर्शक बेसब्री से इसका इंतज़ार कर रहे हैं। 

वहीं शो के निर्माता भी दर्शकों के उत्साह का बनाये रखने की भरसक कोशिश में जुटे हुए हैं। अभी तक इस शो से बाकी कलाकारों, जैसे कि करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी आदि का लुक सामने आ चुका है। लेकिन इस शो में मुख्य भूमिका निभाने जा रही सुरभि के लुक को रिवील नहीं किय गया था। 

एक इवेंट में एकता ने कहा था कि सही समय पर सुरभि का लुक सामने आएगा, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सुरभि शायद इस शो में ‘नागिन’ न बनें, बल्कि उनका किरदार कुछ अलग ही हो। साथ ही सुरभि ने यही कहा था कि वो शो में नागिन नहीं, बल्कि अलग तरीके के किरदार में हैं। 

ख़ैर, निर्मातओं ने सुरभि ज्योति को फोकस करते हुए ‘नागिन 3’ का मोशन पोस्टर जारी किया है। इस मोशन पोस्टर में सुरभि के सामने एक नागिन है, जिसकी आंखें नीली हैं और साथ ही में सुरभि की भी आंख नीली ब्लिंक हो रही है। 

इससे पहले अनीता हसनंदानी के साथ उनकी एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें दोनों एक जैसी दुल्हन के जोड़ें में नज़र आ रही थीं। इस बात से अंदाज़ा लगाया गया कि सुरभि का किरदार किसी सीक्वेंस में अनीता की मदद करेगा।

संबंधित ख़बरें