सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रणवीर सिंह ने क्यों ली नवंबर-दिसंबर की छुट्टी?

रणवीर सिंह ने नवंबर-दिसंबर महीने के छुट्टी ले चुके हैं। वो इन दो महीनों में कोई भी काम नहीं करेंगे। आखिर यह फैसला उनके और दीपिका पादुकोण की शादी की ओर इशारा तो नहीं है। बता दें इससे पहले रणवीर और दीपिका के स्टाफ को भी इन दो महीनों में छुट्टी न लेने की हिदायत दी जा चुकी है। 

रणवीर सिंह नवंबर-दिसबंर में नहीं करेंगे काम

मुंबई। सोनम कपूर के बाद अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की ख़बरों ने ज़ोर पकड़ लिया है। रह-रह कर आ रही छोटी-छोटी जानकारियां इस ख़बर को और पुख्ता कर रही हैं। 

अभी कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर के स्टॉफ को नवंबर और दिसंबर में छुट्टी न लेने की सख्त हिदायद दी गई है। वहीं हाल ही में एक और ख़बर हाथ लगी है। उसके मुताबिक रणवीर ने अपने वर्किंग डायरी में से दो महीनों के लिए छुट्टी तय कर लिया है। 

दिलचस्प बात तो यह है कि रणवीर ने नवंबर और दिसंबर के महीने को ही अपनी छुट्टी के लिए चुना है। इन दो महीनों में रणवीर कोई भी काम नहीं करेंगे। साथ ही अपने मैनेजर को भी बता दिया है कि इन दो महीनों में मेरे लिए कोई भी प्रोजेक्ट न लिया जाए। 

इस ख़बर से तो यह साफ होता है कि दीपिका और रणवीर नवंबर या दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। वहीं इनकी शादी के लिए श्रीलंका या स्विटज़रलैंड को तय माना जा रहा है। 

अब कंफर्मेंशन की बात करें, तो फिर सितारों में जब तक फेरे न हो जाएं, तब तक ‘फ्रेंड’ ही बने रहते हैं। दीपिका और रणवीर शादी के सवाल पर एक सरीखा ही जवाब देते आए हैं। 

एक बार दीपिका ने कहा था, ‘शादी मेरे जीवन का अहम हिस्सा है। यह मेरे जीवन में जरूरी कदम है, लेकिन, कब, कहां, किससे वो समय आने पर पता चलेगा।’

वहीं रणवीर सिंह ने कहा था, ‘जब तक कुछ आधिकारिक न हो जाए, कुछ भी आधिकारिक नहीं कहा जाना चाहिए। मेरी शादी की तारीख आने पर छुपाऊंगी नहीं, बल्कि छत पर जाकर चिल्लाऊंगा।’

यदि दोनों कलाकारों के वर्किंग फ्रंट की बात करें, तो रणवीर ने हाल ही में ज़ोया अख्तर की ‘गली बॉय’ कू शूटिंग पूरी की है और फिलहाल डबिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वो रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग शुरू करेंगे। 

वहीं दीपिका ‘पद्मावत’ के बाद फ्री हैं, लेकिन जल्दी ही वो भी विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘दीदी’ शुरू करने वाली हैं।

संबंधित ख़बरें