सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'रेस 3' के लिए सलमान-बॉबी को धर्मेंद्र की शुभकामनाएं

अभिनेता धर्मेंद्र से सलमान खान की नज़दीकी किसी से छिपी नहीं है। अब तो उन्होंने बॉबी के करियर को संभालने की पूरी जिम्मेदारी भी उठा ली है। इस सप्ताह सलमान खान और बॉबी देओल की फिल्म 'रेस 3' रिलीज़ हो रही है। ऐसे में इस फिल्म के लिए धर्मेंद्र ने ट्विटर पर दोनों का शुभकामनाएं दी हैं। 

धर्मेंद्र ने दी सलमान को रेस 3 के लिए शुभकामनाएं
मुंबई। सलमान खान, बॉबी देओल की मल्टीस्टारर फिल्म 'रेस 3' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरने वाली है। इस फिल्म के लिए धर्मेंद्र ने दोनों को शुभकामनाएं दी है। 

दोनों को शुभकामना देने के लिए धर्मेंद्र ने ट्विटर का इस्तेमाल किया। जहां सलमान की एक तस्वीर साझा की, जिसमें सलमान पेंटिंग कर रहे हैं।

वहीं बॉबी को गाल पर किस करते हुए धर्मेंद्र ने एक तस्वीर का प्रयोग कर बॉबी को शुभकामनाएं दीं। 

वहीं अपने बेटे अभिनेता बॉबी देओल के साथ भी धर्मेंद्र ने एक तस्वीर साझा करते हुए उनको शुभकामनाएं दीं। बता दें इस फिल्म को बॉबी का कमबैक कहा जा रहा है। 

सलमान की तस्वीर साझा करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, 'हवा में काफी उत्साह है। नज़र ना लगे। सलमान तुमको प्यार। 'रेस 3' के लिए शुभकामनाएं।' तस्वीर में सलमान खान, धर्मेंद्र की पेंटिंग बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

ग़ौरतलब है कि सलमान खान के देओल परिवार से काफी अच्छे रिश्ते हैं। सलमान, धर्मेंद्र की काफी इज्जत करते हैं, तो धर्मेंद्र भी समलान को अपने बच्चों की तरह की ट्रीट करते हैं। 

फिलहाल बॉबी के करियर को संवारने की जिम्मेदारी सलमान ने अपने कंधे पर उठा रखी है। उनको न सिर्फ अच्छे प्रस्ताव दिलवा रहे हैं, बल्कि बॉबी के लिए अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में भी जुटे हैं। बताया जा रहा है कि 'रेस 3' के बाद बॉबी को सलमान ने अपनी फिल्म 'भारत' और 'दबंग 3' में भी कास्ट किया है। फिलहाल बॉबी की फिल्म किटी में 'हाउसफुल 4' भी शामिल हो गई है। 

वहीं बॉबी, सनी और धर्मेंद्र की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का ट्रेलर भी 'रेस 3' साथ जोड़ा गया है। देओल परिवार की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें