सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

TRP : 'नागिन 3' ने आते ही फैलाया अपना फन

एकता कपूर की सफल फ्रेंचाइज़ी 'नागिन' हमेशा से टीआरपी टेबल में अपना दबदबा बनाये रखता है। बाकी दो सालों की तरह इस बार भी 'नागिन' ने टीआरपी टेबल में नंबर एक की कुर्सी हथिया ली। सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना स्टारर 'नागिन 3' ने 'कुंडली भाग्य' से एक नंबर की कुर्सी छीन पर कब्जा जमा लिया है। बाकी शोज़ के क्या हाल हैं, पढ़िए रिपोर्ट में....

टीआरपी टेबल में नंबर एक नागिन 3
मुंबई। बीते दिनों एक के बाद एक कई शोज़ जहां ऑफ एयर हुए, तो वहीं कई नए शोज़ लॉन्च भी किए गए। अब पुराने धारावाहिकों के जाने और नए सीरियल्स के शुरू होने से टीआरपी टेबल में हंगामा तो होना ही था, लिहाजा हंगामा हुआ। आइए देखें, कितना उठा-पटक हुई है। 

इस सप्ताह नंबर एक की कुर्सी पर 'नागिन 3' विराजमान है। अनीत हसनंदानी, करिश्मा तन्ना और सुरभि ज्योति स्टारर इस शो में कलाकारों की अदायगी के अलावा स्पेशल इफेक्ट्स का जबरदस्त इस्तेमाल देखने को मिल रहा है। आते ही इस शो ने दर्शकों के फेवरेट होने का ताज़ अपने सिर पर सजा लिया है। 

वहीं दूसरे नंबर पर लंबे समय के बाद किसी रियलिटी शो ने कब्जा जमाया है। डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। माधुरी दीक्षित, शशांक खेतान और तुषार कालिया इस शो के जज के रूप में दिखाई दे रहे हैं। इस शो के शुरुआती एपीसोड में सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। सलमान, माधुरी का परफॉर्मेंस भी दर्शकों को देखने को मिला, जिसका फायदा शो की टीआरपी को हुआ। 

अब तीसरे नंबर की बात करें, तो इस बार 'कुमकुम भाग्य' नंबर तीन की कुर्सी पर है। लीप लेने के बाद इस शो को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा था। यहां तक कि बीते कुछ सप्ताह से नंबर एक और दो पर यह शो आता था। ख़ैर, नए शोज़ के आने से यह होना तो स्वभाविक है। 

सबसे बड़ा झटका तो 'कुंडली भाग्य' को लगा है। नंबर वन की कुर्सी पर चिपके रहने वाले इस शो को चौथे नंबर से ही संतोष करना पड़ रहा है। धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या स्टारर यह शो बीते सप्ता नंबर दो पर आया और इस सप्ताह सीधे चौथे नंबर पर। यूं तो इस शो के लिए तगड़ झटका है, लेकिन देखते हैं आगे आने वाले सप्ताह में यह वापसी करता है, या फिर और नीचे जाता है। 

पांचवें नंबर पर 'इश्क सुभान अल्लाह' मौजूद है। फिलहाल शो में आ रहे नए ट्विस्ट-टर्न्स ने दर्शकों की दिलचस्पी इस धारावाहिक में बनाये रखा है। 

बीते सप्ताह नंबर तीन पर काबिज 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस सप्ताह छठवें नंबर पायदान पर आ गिरा है। वैसे, इस शो में जब से लीप आया है, तब से दर्शकों का प्यार इसे मिल तो रहा था, लेकिन नए धारावाहिकों के आने के बाद यह पिछड़ता हुए नज़र आ रहा है। 

वहीं 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' को भी तीन पायदान का झटका लगा है। बीते सप्ताह नंबर चार पर मौजूद यह शो सातवें पायदान पर आ गिरा है। जबकि नंबर आठ पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काबिज है। नंबर नौ पर 'शक्ति : अस्तित्व के एहसास की' मौजूद है।

नंबर दस की कुर्सी पर इस बार 'उड़ान' है। अरसे बाद इस शो में कुछ सप्ताह पहले ही टीआरपी टेबल में एट्री की है। फिलहाल दर्शकों का प्यार इसे मिल रहा है। 

वहीं 'बेपनाह', 'इश्कजादे', 'ये हैं मोहब्बतें' आदि कई शो टीआरपी की टॉप-10 लिस्ट से बाहर चले गए हैं। अब आगे आने वाले सप्ताह में क्या उठक-पटक होती है, देखना दिलचस्प होगा। 

संबंधित ख़बरें