सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अब सोनाक्षी सिन्हा करेंगी 'आपला मानूस'

अभी हाल ही में ख़बर थी कि करीना कपूर मराठी फिल्म 'आपला मानूस' के हिन्दी रीमेक में काम करने को तैयरा हैं, लेकिन अब उन्होंने इस फिल्म से अपना हाथ खींच लिया है। करीना के फिल्म से बाहर होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म में एंट्री हुई है। इस मराठी फिल्म के हिन्दी रीमेक का आशुतोष गोवारिकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आपला मानूस करेंगी सोनाक्षी सिन्हा
मुंबई। बेटे तैमूर के जन्म के बाद फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से रुपहले परदे पर वापसी कर चुकी करीना कपूर अब अपनी फिल्मों और किरदारों को लेकर और भी चुनिंदा हो गई हैं। 

हाल ही में ख़बर आई थी कि सुपरहिट मराठी फिल्म 'आपला मानूस' के हिंदी रीमेक में वो नज़र आएंगी, लेकिन स्क्रिप्ट में हिंदी दर्शकों के अनुसार कुछ बदलवा किए गए, जो बेबो को पसंद नहीं आए। फिर क्या था, उन्होंने इस प्रोजेक्ट से खुद को अलग कर लिया है। 

ताजा जानकारी के मुताबिक 'आपला मानूस' के हिंदी रीमेक को आशुतोष गोवारिकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। करीना की मनाही के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा को इसका प्रस्ताव दिया है। 

सोनाक्षी को स्क्रिप्ट पसंद आई है और वो इस फिल्म में काम करने को तैयार हैं। जल्दी ही इसके आधिकारिक घोषणा की उम्मीदे की जा रही हैं। 

वहीं दूसरी ख़बरों की माने, तो करीना ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म के लिए 'आपला मानूस' को इंकार किया है। बता दें राज मेहता की इस फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी। 

ख़ैर, अब वजह जो भी हो, करीना के ना करने से सोनाक्षी को तो फायदा हो ही गया है। बता दें मराठी फिल्म 'आपला मानूस' को न सिर्फ दर्शकों ने बल्कि क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था। 

फिल्म में नान पाटेकर, सुमित राघवन और इरावती हर्षे मुख्य भूमिका में थे, जबकि फिल्म अजय देवगन मेहमान भूमिका में दिखे। साथ ही इस फिल्म के निर्माताओं में अजय देवगन भी शामिल थे।

संबंधित ख़बरें