सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर ने पहना है 25 साल पुराना लहंगा

करीना कपूर, सोनम कपूर, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर अभिनीत फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 36.52 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म लगातार चर्चा में है, लेकिन हाल ही में इससे जुड़ा एक दिलचस्प वाकया भी सामने आया है। दरअसल, फिल्म में मुख्य अदाकाराओं ने विंटेज लहंगे पहने हैं। 

वीरे दी वेडिंग
मुंबई। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की एक छोटा सा वीडियो हाल ही में वायरल हुआ, जिसमें दुल्हन बनी करीना कपूर नज़र आ रही हैं और वो अपनी सखियों स्वरा, शिखा और सोनम कपूर के साथ मंडप में आ रही हैं। 

इस वीडियो में ख़ास बात यह है कि इसमें करीना ने दिलकश सा लहंगा पहना है, जो काफी यूनिक है। न सिर्फ यह लहंगा खूबसूरत है, बल्कि उसके साथ उन्होंने जो चुनरी ली है, वह भी काफी अलग है। साथ ही उनका मेकअप भी उम्दा है। 

यह वीडियो फिल्म के लिए शूट किए गए सीन से पहले की गई प्रैक्टिस के दौरान का है। इस दौरान जो करीना ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज और लहंगा पहना है, वह तकरीबन 25 साल पुराना है। 

इस खूबसूरत आउटफिट को अबू जानी और संदीप खोसला ने डिज़ाइन किया है। इस बारे में संदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर कहा कि ‘वीरे दी वेडिंग’ में जो गारमेंट इस्तेमाल किया गया है, वह असल में अबू-संदीप का विंटेंज गारमेंट है। इसे हमने 25 साल पहले बनाया था। 

संदीप ने आगे बताया है कि रिया उनके पास आईं और फिर दोनों ने आउटफिट्स खंगालना शुरू किया। ट्रक भर कर कपड़े निकालने के बाद यह ड्रेस मिली। स्कर्ट और ब्लाउज़ का तकरीबन वैसे ही रहने दिया गया। जाहिर है, करीना के साइज के हिसाब से इसे ऑल्टर किया गया। अब इस ड्रेस को मॉडर्न लुक देने के लिए एक दुपट्टा बनाया। इस तरह से वो विंटेज लहंगा मॉडर्न अवतार में आ गया।

संबंधित ख़बरें