सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सलमान खान का ‘दस का दम 3’ हुआ ऑनएयर

एक बार फिर सलमान खान छोटे परदे पर पधार चुके हैं। सोनी टीवी के रियलिटी गेम शो ‘दस का दम’ के तीसरे सीज़न में बतौर होस्ट सलमान प्रतिभागियों से पूछ रहे हैं, ‘कितने प्रतिशत भारतीय’। पहले एपिसोड के ऑन एयर होने से पहले सलमान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। 

दस का दम 3
मुंबई। आखिरकार अपने दिलचस्प अंदाज़ के साथ एक बार फिर सलमान खान टीवी की दुनिया में उतर ही आए हैं। इस बार सोनी टीवी के शो ‘दस का दम’ के तीसरे सीज़न के होस्ट के रूप में नज़र आए। 

ग़ौरतलब है कि नौ साल बाद इस शो का तीसरा सीज़न आया है। शो के पहले एपिसोड में राजस्थान के जयपुर से अभिषेक गर्ग और जयपुर क शमा परवीन शामिल हुईं। जहां अभिषेक अपनी शादी से पहले दस लाख रुपए जमा करने की ख्वाहिश से इस शो में शामिल हुए थे, वहीं शमा अपने परिवार की मदद के लिए इस शो में शामिल हुई थीं। 

बहरहाल, सलमान अपने एक ख़ास अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी दर्शकों को उनकी वही ख़ास अंदाज़ देखने को मिला। इस बार भी सलमान अपने उसी अंदाज़ से दर्शकों से कहते दिखे, ‘कितने प्रतिशत भारतीय’। इसके अलावा इस शो में सलमान मज़ेदार और गुदगुदाने वाले सवाल दिलचस्प अंदाज़ में पूछते हैं। 

बता दें, ‘दस का दम’ का पहला सीजन साल 2006 में आया था और फिर दूसरा सीज़न भी जल्दी ही ऑन एयर हुआ। इस शो के पहले और दूसरे सीज़न जितनी जल्दी आए, तीसरे सीज़न को आने में उतनी ही देर लगी। तीसरे सीज़न को आने में नौ साल का वक्त लगा। 26 एपिसोड वाला यह सीजन दर्शकों को कितना रास आता है, वो टीआरपी टेबल ही बताएगा। 

सलमान ने शो के टेलीकास्ट होने से पहले ही अपने फैन्स को ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट किया, ‘आज आप जो भी करना चाहते हो कर लो, लेकिन 8.30 से पहले...क्योंकि 9 साल बाद आज दस का दम का पहला एपिसोड ऑन एयर हो रहा है। उम्मीद है कि अभी भी लगाव बरकरार होगा और आप इसे एंजॉय करेंगे।’

संबंधित ख़बरें