सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘इनक्रेडिबल 2’ की ‘इलास्टीगर्ल’ को काजोल ने दी अपनी आवाज़

अपनी अलहदा अदायगी के लिए पहचाने जाने वाली काजोल ने ‘इनक्रेडिबल 2’ के किरदार ‘इलास्टीगर्ल’ को अपनी अवाज़ दी है। बता दें ‘इनक्रेडिबल 2’ साल 2004 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘इनक्रेडिबल’ की सीक्वल है। काजोल की आवाज़ वाला फिल्म का प्रोमो भी जारी किया गया है। 

काजोल बनी इलास्टीगर्ल
मुंबई। अभिनेत्री काजोल ने अपनी आवाज़ ‘इनक्रेडिबल 2’ के किरदार ‘इलास्टीगर्ल’ को दी है। जहां फिल्म के अंग्रेज़ी संस्करण के लिए ‘इलास्टीगर्ल’ को अभिनेत्री हैलेन पर्र ने अपनी आवाज़ दी है, तो वहीं हिंदी के लिए काजोल ‘इलास्टीगर्ल’ की आवाज़ बनी हैं। 

‘इनक्रेडिबल 2’ साल 2004 में आई फिल्म ‘इनक्रेडिबल’ का सीक्वल है। यह एक ऐसे परिवार की कहानी है, जिसके सभी सदस्यों के पास कोई न कोई सुपरपावर है। लेकिन यह सभी आम ज़िंदगी की तरह जीते है। 

आम ज़िंदगी गुज़ार रहा यह परिवार एक विशेष परिस्थिति में फंस जाता है। बस उसी परिस्थिति पर यह फिल्म आधारित है। काजोल का कैरेक्टर हैलेन पर्र इस परिवार मुखिया यानि नायिका हैं, जो अपने पति के पास बच्चों को छोड़ कर कुछ दिन के बाहर जाती हैं, लेकिन उसे यही चिंता सता रही है कि बच्चे ठीक हैं या नहीं। 

हिंदी फिल्मों के जरिये दर्शकों के दिलों पर राज़ करने वाली काजोल अब बच्चों के दिलों पर भी छा जाने को तैयार हैं। फिल्म ‘इनक्रेडिबल 2’ में काजोल की आवाज़ परेशान मां के किरदार में बखूबी जंच रही है। 

इस फिल्म से जुड़ने के बारे में काजोल ने कहा कि मैं इस सुपरहीरो परिवार का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं और इसमें अपनी ओर से मनोरंजन को और जोड़ना चाहूंगी। 

बता दें यह फिल्म 22 जून को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें