सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

करोड़ों खर्च कर ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का गाना हुआ शूट

अर्जुन कपूर औ परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के गाने ‘तू मेरी मैं तेरा’ की शूटिंग पूरी की है। विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का यह गाना तकरीबन पांच करोड़ पचास लाख खर्च कर शूट किया गया है। अब इतने में तो छोटी-मोटी फिल्म बन जाया करती है। 

नमस्ते इंग्लैंड
मुंबई। विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के एक गाने को शूट करने में जितनी लागत आई है, उतने में तो छोटी-मोटी फिल्म बन जाया करती है। 

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल इंग्लैंड में ही चल रही है। इस फिल्म के एक गाने ‘तू मेरी मैं तेरा’ को हाल ही में शूट किया गया है, जिसकी लागत 5 करोड़ पचास लाख खर्च हुए हैं। 

इस गाने को निर्माता-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह अपनी ज़िंदगी का सबसे महंगा गाना बता रहे हैं। बकौल विपुल, ‘नमस्ते इंग्लैंड का गाना तू मेरी मैं तेरा की शूटिंग 5 करोड़ पचास लाख का खर्च आया है। यह अब तक की मेरी ज़िंदगी का सबसे महंगा गाना है। इस गाने को शूट करने के लिए कुल 11 दिन लगे हैं। मैं आमतौर पर नंबर्स की बात नहीं करता, लेकिन यह सही है कि मेरी लाइफ का सबसे महंगा गाना है। मैं ही गानों को डायरेक्ट करता हूं। इसमें कोरियोग्राफर की ज़रूरत नहीं होती।’

इस गाने के बारे में विपुल आगे कहते हैं कि फिल्म के इस गाने को 18-20 लोकेशन पर शूट किया गया है। परिणीति और अर्जुन के किरदार पंजाब से लंदन की यात्रा करते हैं। इसी दौरान इसे फिल्माया गया है। इस गाने को समुद्र के बीच में भी शूट किया गया है।

इस गाने को मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने लिखा है। फिलहाल फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग लंदन में इन दिनों चल रही है। 

संबंधित ख़बरें