सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

राजकुमार राव-नरग‍िस फाखरी की ‘5 वेडिंग्स’ का ट्रेलर जारी

नरगिस फाखरी और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ का ट्रेलर जारी किया गया। पुलिस वाले की भूमिका राजकुमार जंच रहे हैं, तो वहीं नरगिस ऐसी विदेशी युवती की भूमिका में हैं, जो भारत में शादी पर रिसर्च करने आई है। 

5 वेडिंग्स
मुंबई। एक बार फिर राजकुमार राव अपने देसी अवतार में दर्शकों के सामने आने वाले हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ का ट्रेलर जारी किया गया। इस फिल्म में वो एक पुलिसवाले के किरदार में नज़र आ रहे हैं। 

‘5 वेडिंग्स’ में राजकुमार के अलावा नरगिस फाखरी मुख्य भूमिका में हैं। नरगिस एक ऐसी विदेशी युवती के किरदार में हैं, जो भारत में शादी पर रिसर्च करने आई हैं।

जारी ट्रेलर में हिंदुस्तानी शादी के रीति-रिवाजों को बखूबी दिखाया गया है। इस फिल्म को नम्रता सिंह गुजराल ने निर्देशित किया है और यह फिल्म 21 सितंबर को सिनेमाघरों में उतर रही है। 

जहां ‘ओमार्टा’ के बाद राजकुमार राव की यह फिल्म आ रही है, तो वहीं नरगिस फाखरी तकरीबन दो साल के अंतराल के बाद रुपहले परदे पर उतर रही हैं। इस फिल्म से पहले नरगिस ‘बैंजो’ में दिखाई दी थी। फिलहाल इस फिल्म में भी नरगिस काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

ट्रेलर से फिल्म के दिलचस्प होने के कयास लगाए जा रहे हैं। राजकुमार राव का एक अलग दर्शक वर्ग है, जो लीक से हट कर फिल्में देखना पसंद करता है।

संबंधित ख़बरें